कृपया इसे आइटम नंबर न कहें.....
कृपया इसे आइटम नंबर न कहें.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी जो की हमे फिल्मो में अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है व अदिति का अक्सर अभिनेता फरहान अख्तर के साथ में भी नाम जुड़ चूका है जिसमे की वह कह चुकी है कि इन सभी बातो को सुनकर हंसी तो आती ही है व साथ में और दिलचस्प भी लगती है. जब इस बाबत अदिति से पूछे जाने पर कि मीडिया की इन खबरों का उनकी क्या प्रतिक्रिया थी? इस पर अदिति ने दोहराया कि, 'यह हमारे काम का हिस्सा है।' अफवाहों पर अदिति ने कहा कि उन्हें मनोरंजन-जगत में पांच साल हो गए हैं.

देखा जाए तो अभिनेत्री अदिति के एक बार फिर से चर्चे सुनने को मिल रहे है. बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि डांस नंबर को आइटम नंबर नहीं कहा जाना चाहिये. अदिति राव हैदरी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा’में‘ आइटम नंबर किया है. अदिति ने कहा, मैं इसे आइटम नंबर नहीं कहती.

मुझे लगता है कि 2016 में किसी को इसे आइटम नंबर नहीं कहना चाहिए. यदि कोई डांस नंबर को आइटम नंबर कहता है तो दुख की बात है. आप एक लड़की को आइटम के रूप में वर्णित कर रहे हैं. कृपया इसे आइटम नंबर न कहें. देखा जाए तो बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री अदिती राव हैदरी बड़े पर्दे पर फिल्म 'वजीर', 'मर्डर 3' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -