अदिति की इन तस्वीरों को देखकर आप भी उन्हें अपना दिल दे बैठेंगे
अदिति की इन तस्वीरों को देखकर आप भी उन्हें अपना दिल दे बैठेंगे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपनी फिल्मों के अलावा हॉट फोटोज के कारण भी हमेशा चर्चाओं में रहती हैं . अदिति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. हर थोड़े दिन में अदिति राव हैदरी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड, सेक्सी और हॉट फोटो शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं. अदिति अपनी इन्ही हॉट अदाओं के चलते बॉलीवुड सोशल मीडिया पर चर्च में बनी रहती हैं. फैंस भी हर बार अदिति राव हैदरी के हॉट अंदाज को बेहद पसंद करते है.

अदिति राव हैदरी के फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी फोटो डालने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. हाल ही में अदिति ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया हैं. अदिति की इस फोटो ने तो जैसे कोहराम मचा दिया है. अदिति ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और उनके इस फोटो को देखकर तो जैसे उनके फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ गई है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अदिति ने वाइट टॉप और रेड स्कर्ट पहनी है. उन्होंने साथ में बड़े-बड़े इयरिंग पहने है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. अदिति ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- The greatest super hero of them all... my mama strongest... आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली इस एक्ट्रेस ने राजकुमारी के अवतार में शेयर की तस्वीर

पोती आराध्या के बर्थडे पर दादा अमिताभ ने लिखा भावुक पोस्ट

करियर के शिखर पर आकर अचानक ही गायब हो गई ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -