सामंथा के समर्थन में आई यह साउथ अदाकारा

सामंथा के समर्थन में आई यह साउथ अदाकारा

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं हाल ही में, सामंथा ने फिल्म जानू में अभिनय किया था, 2017 तमिल रोमांटिक सुपरहिट 96 की आधिकारिक तेलुगू रीमेक थी जिसमें विजय सेतुपति और त्रिशा मुख्य भूमिका में थे और निर्देशक प्रेमकुमार ने विजय सेठुपति की भूमिका में शारवानंद के साथ फिल्म तेलुगु में भी रीमेक किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जानू को अनुकूल समीक्षा मिली थी, लेकिन व्यावसायिक रूप से सफल नहीं हो सकी, और फिल्म के बॉक्स ऑफिस के फैसले के बाद, सामंथा को अदिति राव हैदरी ने आगामी फिल्म महासमुद्रम में बदल दिया था, जिसमें शारवानंद भी थे.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ऐसी ही एक झूठी रिपोर्ट का हवाला देते हुए, अदिति राव हैदरी सामंथा के समर्थन में आई हैं, जैसा कि उन्होंने ट्वीट किया था "मुझे वास्तव में लगता है कि यह कहना महत्वपूर्ण है ... एक हिट या फ्लॉप एक अभिनेता की विश्वसनीयता को दूर नहीं कर सकता है. आइए हम इस तरह का प्रोत्साहन दें." सोच के अनुसार. एक निर्देशक  निर्माता को अपनी घोषणाओं को करने के लिए सम्मान देते हैं जिस तरह से वे फिट होते हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की मूवी का हिस्सा बनी साउथ अभिनेत्री पूर्णा, ट्ववीट कर दी जानकारी

साउथ एक्टर निखिल ने किया महिलाओं का धन्यवाद

इस फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत, अब NANI बने महान कलाकार