प्रमोशनल इवेंट में अमिताभ के साथ यह हरकत करके अदिती छाई सुर्ख़ियों में

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन देश की ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हे देखकर हर इंसान चाहता है कि किसी न किसी तरीके से एक बार उनसे मुलाकात हो जाए. इसी मोह में लोग उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए उत्सुक रहते हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान भी ऐसा ही हुआ. लेकिन इस इवेंट में अमिताभ के साथ सेल्फी के लिए कोई आम आदमी नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ही थी, जो काफी बेताब नज़र आ रही थी.

दरअसल यह फोन लॉन्च का प्रमोशनल प्रोग्राम था, जहां अमिताभ बच्चन स्टेज पर थे, वही अदिती राव हैदरी भी उन्ही के साथ स्टेज शेयर कर रही थी. प्रोग्राम के बाद सेल्फी लेने का समय आया, इस दौरान अदिती राव उनके साथ सेल्फी लेते दिखाई दी. सेल्फी लेते समय अदिती को बड़ा ही उत्सुक देखा गया. पहले उन्होंने एक सेल्फी, फिर दूसरी फिर तीसरी. इस तरह उन्होंने एक के बाद एक कई सारी सेल्फी ले ली.

फोन के प्रमोशनल इवेंट के दौरान बेशक वो इस तरह फोन के प्रमोशन के साथ-साथ फोटोग्राफर को पोज़ भी दे रही थी. लेकिन एक बात जो सभी ने बड़ी गौर से नोटिस की वो यह थी कि, अमिताभ बच्चन के साथ फोटो लेते समय उनके चहेरे पर लगातार एक जैसी स्माइल बनी हुई थी. और उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस वाकई कमाल के थे. आखिरी बार अदिति को फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की बीवी के किरदार में देखा गया था. वही अमिताभ बच्चन को हालिया रिलीज़ '102 नॉट आउट' में देखा गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की इस फिल्म में प्रियंका के साथ टाइगर की गर्लफ्रेंड भी होंगी साथ

इस कारण नर्वस हो जाते है रणबीर कपूर

ऐश्वर्या की खूबसूरती का क़ायल है ये हॉलीवुड एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -