लास वेगास में मैच प्ले के पहले मुकाबले में अदिति को मिली करारी हार

लास वेगास में मैच प्ले के पहले मुकाबले में अदिति को मिली करारी हार
Share:

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक को यहां बैंक ऑफ होप एलपीजीए मैच प्ले के शुरुआती दौर के मुकाबले में फ्रांस की पेरिन डेलाकोर के विरुद्ध अधिकांश वक़्त बढ़त बनाने के बावजूद हार को झेलना पड़ गया है। अदिति ने अधिकांश वक़्त मुकाबले में बढ़त बनाई हुई थी लेकिन अंतिम दो होल में पिछड़ चुकी है। अदिति और डेलोकोर ने अंतिम होल से पहले समान 5 बर्डी की थी लेकिन फ्रांस की खिलाड़ी ने 18वें और अंतिम होल में एक और बर्डी निरंतर भारतीय खिलाड़ी को पछाड़ डाला है। टूर्नामेंट में 64 खिलाड़ी भाग ले रही हैं जो तीन दिन राउंड रोबिन के आधार पर खेलने वाली है। प्रत्येक 16 ग्रुप का विजेता नॉकआउट में जगह बनाने वाला है। 

इसके पहले ख़बरें थी कि इंडियन गोल्फर ने आखिरी चरण में जोरदार वापसी की और पांच बर्डी मारते हुए चार-अंडर के स्कोर के साथ यह राउंड को खत्म कर दिया है। अदिति स्कोबोर्ड पर ऑस्ट्रेलिया की हैना ग्रीन और चीन की शियु लिन के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर रहीं, हालांकि फाइनल में वह पार-स्कोर पर रहने की वजह से बाहर हो चली गई जबकि हैना ग्रीन ने एलए चैंपियनशिप भी अपने नाम कर ली है। 

अदिति ने LPGA के साथ बातचीत में बोला है कि, ‘‘मेरे हिसाब से यह सप्ताह कुल मिलाकर अच्छा रहा। मैं एलपीजीए में इस स्थिति में कभी नहीं खेली जहां मैंने पहले दिन बढ़त ली हो और उसे पूरे टूर्नामेंट में बरकरार रखा हो। यहां प्रतियोगिता बहुत कड़ी है। दस खिलाड़यिों ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन सिर्फ एक ही जीत सकता है। मैं अपने खेल से खुश हूं।'' 

बैडमिंटन एशिया जूनियर चैंपियनशिप के लिये ट्रायल करवाना वाला है BAI

दिल्ली एफसी ने आई लीग में बनाया अपना स्थान

फुटबॉलर्स को हुस्न के जाल में फंसाकर पैसे ऐंठने वाली मॉडल को हुई जेल

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -