सुशांत की मौत के बाद अदिति भाटिया ने शेयर की यह वीडियो
सुशांत की मौत के बाद अदिति भाटिया ने शेयर की यह वीडियो
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत ने कई लोगों को तबाह और सदमे में छोड़ दिया है। जहां हर कोई युवा और उम्दा अभिनेता की मौत पर भरोसा कर रहा है, मानसिक स्वास्थ्य के आसपास संवाद अपने चरम पर पहुंच गया है। इसके साथ ही हर कोई इस बात की सलाह दे रहा है कि अवसाद से कैसे निपटा जाए और सकारात्मक बने रहे, और किसी भी मानसिक मुद्दों का सामना करने के मामले में लोगों से बात करने के लिए 'पहुंच ’बनाये। फ़िलहाल , मानसिक स्वास्थ्य पर इस अचानक और 'सिर्फ खातिर' चर्चा ने करण पटेल और उनकी पूर्व योह है मोहोबतीन की सह-कलाकार अदिति भाटिया को नाराज कर दिया है । वहीं कल ही करण ने नकली चिंता को दूर करने के लिए एक हार्ड-हिटिंग पत्र लिखा था जिसे लोग बातचीत के बारे में दिखा रहे हैं। हालांकि, वे अक्सर बहरे कान देते हैं जब कोई वास्तव में मदद के लिए रोता है। इसके साथ ही अब, अदिति भाटिया ने लोगों को मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में बात करने के लिए नारा दिया है कि वे केवल बैंड में शामिल होने और इसके वास्तविक अर्थ को न समझें। 

वहीं वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुशांत के एक इंटरव्यू का एक थ्रोबैक वीडियो साझा करने के लिए ले गई, जिसमें वह यह स्वीकार करती हुई दिखाई दे रही है कि उसके केवल दो दोस्त हैं। वह इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे हम सिर्फ संदेशों को अग्रेषित करके मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के महत्व को कम करने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में, अदिति को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मैं आमतौर पर ऐसी चीजों के बारे में बात नहीं करता, परन्तु सुशांत के साथ जो कुछ भी हुआ है उसने मुझे हिला कर रख दिया है। वहीं मैं लगातार उनके वीडियो देख रहा हूं। मैं यह सोचना बंद नहीं कर सकता कि दुनिया कितनी नकली हो सकती है। ऐसा कहा जाता है कि जब आपके पास पैसा, शक्ति और शोहरत होती है, तो हर कोई आपके पीछे होता है, लेकिन सुशांत के मामले में ऐसा नहीं है। इसके साथ ही  फिर युवा अभिनेत्री सुशांत के साक्षात्कार से एक पुराना वीडियो साझा करती है। इसके अलावा साक्षात्कार में, स्वर्गीय सुशांत को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मैं हमेशा अपने काम के बारे में बात करता हूं, क्योंकि इसके अलावा मैं बहुत उबाऊ हूं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बहुत ईमानदारी से, बस दो दोस्त हैं। मैं सिर्फ दोस्त नहीं बना सकता, ऐसा नहीं है कि मैं लोगों को पसंद नहीं करता, लेकिन किसी तरह वे मेरी बातचीत को बहुत दिलचस्प नहीं पाते हैं। वहीं पहली बार वे मुझे पसंद करने का नाटक करेंगे, लेकिन फिर बाद में मेरे फोन नहीं उठाए। मुझे पता है कि हर समय रोमांचक होना, समझ बनाना और अपनी बात जानने का दिखावा करना बहुत मायने रखता है। 'इसके साथ ही  आगे, एक नेत्रहीन गुस्से में अदिति कहती है, 'क्या उपयोग है। वहीं अब हर कोई उसके बारे में पोस्ट कर रहा है। दुनिया इतनी नकली है कि वे स्थितियों को महसूस नहीं करते हैं और न ही उन पर कार्रवाई करते हैं, वे बस बेतरतीब ढंग से पोस्ट करते हैं। इसके अलावा ' वह कहती हैं, 'कम से कम पहले नुकसान तो महसूस करो। परन्तु हमें हर समय सत्यापन की आवश्यकता है। जब कोई अच्छा काम करता है, तो उसे दूसरों को प्रभावित नहीं करना है, बल्कि यह साबित करना है कि वह एक संत है। क्या यह सोशल मीडिया है? क्या यह नई दुनिया है जिसे हम जी रहे हैं? ' 

 

सुशांत के निधन पर टीवी एक्टर नकुल ने कही यह बात

अभिनव कोहली ने बेटे का वीडियो शेयर कर कही यह बात

कसौटी जिंदगी के 2' के टीम मेंबर्स को मिले शूटिंग करने के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -