'ये है मोहब्बतें' की रूही ने लाल साड़ी पहनकर मचाया तहलका
'ये है मोहब्बतें' की रूही ने लाल साड़ी पहनकर मचाया तहलका
Share:

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी रूही का किरदार निभाने वाली अदिति भाटिया रियल लाइफ में बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं. जी हाँ, अदिति की हॉटनेस के चर्चे इस समय पुरे इंस्टाग्राम पर हो रहे हैं और सभी अदिति को खूब पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अदिति के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं.

अभिनेत्रियों से ज्यादा पसंद की जाती है इस टीवी एक्टर की पत्नी

अदिति ने हाल ही में अपनी एक सेक्सी तस्वीर शेयर की है जो रेड साड़ी में है इस तस्वीर में वह काफी आकर्षक और सुंदर नजर आ रहीं हैं. अदिति का यह अंदाज वाकई में काफी बोल्ड है और इस अंदाज को उनके फैंस सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अदिति ने अपने फॉलोवर्स के लिए हाल ही में जो रेड साड़ी में तस्वीर शेयर की है वह वाकई में बहुत सेक्सी दिख रही है और इस तस्वीर पर उन्हें सेक्सी लिखे हुए हज़ारों कमेंट्स मिले हैं. अदिति रियल लाइफ में बहुत हॉट हैं और वह अपनी हॉटनेस से सभी को हैरान करती हैं.

फिर से इश्क फरमाएंगे 'कार्तिक' और 'नायरा'

अदिति को 'ये है मोहब्बतें' में भी खूब पसंद किया जाता था लेकिन अब वह शो से बाहर जा चुकीं हैं. इन दिनों वह केवल इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस के जादू बिखेरते हुए नजर आती हैं. फिलहाल तो वह अपने लाल साड़ी वाले फोटोज के कारण पसंद की जा रहीं हैं जो धड़ल्ले से इंस्टाग्राम से लेकर अन्य सोशल साइट्स पर वायरल किए जा रहे हैं.

टीवी अपडेट्स

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश

नए फोटोशूट में बहुत खूबसूरत नजर आईं 'दिल से दिल तक' की टेनी

जल्द लौटेगी आपकी दयाबेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -