मसूड़ों में दर्द से परेशान है यह एक्ट्रेस, फैंस से पूछा यह सवाल
मसूड़ों में दर्द से परेशान है यह एक्ट्रेस, फैंस से पूछा यह सवाल
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी के दिलों पर छा गईं हैं वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में टेलीविजन एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने अपनी एक सेक्सी सी तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है. उन्हें आप सभी इन दिनों स्टार प्लस के ये हैं मोहब्बतें में रूही भल्ला के किरदार में देख रहे होंगे.

वहीं वह अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. जितनी खूबसूरत टेलीविजन पर यह अदिति अपने किरदार में लगती हैं उतनी ही खूबसूरत टीवी स्क्रीन के पीछे लगती हैं. जी हाँ, अभी अदिति सिर्फ 17 साल की हैं और इस कम उम्र में ही उन्होंने अपने करियर के लिए एक गोल्डन रास्ता बना लिया है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Kya aapke masudo mein bhi takleef hai? Kya aapke toothpaste mein namak hai? इसमें उन्होंने अपने मसूड़े के दर्द के बारे में बताकर सभी से सवाल किया है कि क्या आपके भी मसूड़े में दर्द है..?

आप सभी को बता दें कि अदिति के सोशल मीडिया पर करीब 3 मिलियन फोलोवेर्स है जो उन्हें खूब पसदं करते हैं. आप सभी को बता दें कि अदिति भाटिया टीवी की पसंदीदा बेटियों में से एक हैं ओर उनका किरदार उन्हें सुलझी हुई और एक परफेक्ट बेटी और बहन बनाता है. फिलहाल उनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर सभी लिमिट्स को तोड़ रही है और पसंद की जा रही है.

'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात

प्रेरणा से अनुराग को छीनने के लिए उसे सरेआम किश करेगी कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -