दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी ने फिर दिखाया अपना सेक्सी लुक
दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी ने फिर दिखाया अपना सेक्सी लुक
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी के दिलों पर छा गईं हैं वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं. ऐसे में टेलीविजन एक्ट्रेस अदिति भाटिया को आप सभी इन दिनों स्टार प्लस के ये हैं मोहब्बतें में रूही भल्ला के किरदार में देख रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि जितनी खूबसूरत टेलीविजन पर यह अपने किरदार में लगती हैं उतनी ही खूबसूरत टीवी स्क्रीन के पीछे लगती हैं. जी हाँ, अभी अदिति सिर्फ 17 साल की हैं और इस कम उम्र में ही उन्होंने अपने करियर के लिए एक गोल्डन रास्ता बना लिया है.

वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए पॉपुलर हो गईं हैं ओर आज उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है. वह इतने कम समय में ही उनके सोशल मीडिया पर करीब 3 मिलियन फोलोवेर्स जमा कर चुकीं हैं. अदिति भाटिया टीवी की पसंदीदा बेटियों में से एक हैं ओर उनका किरदार उन्हें सुलझी हुई और एक परफेक्ट बेटी और बहन बनाता है.

ऐसे में हाल ही में एक तस्वीर हरे रंग के सूट में शेयर कर उन्होंने लिखा है Ruhi looks like a real diva in this green Punjabi dress.#aditibhatia #ruhi #instagram #yhm #starplus इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. खबरों के अनुसार अदिति को फोटो शूट कराना बहुत पसंद है ये उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर हम पता लगा सकते हैं उन्होंने कई ऐसे फोटो शेयर किए हैं जिनमे वो अलग-अलग पोज में फोटो शूट करवा रही हैं.

ब्लैक बिकिनी पहनकर डायन ने दिखाया सेक्सी और बोल्ड लुक

बिग बॉस 12: श्रीसंत से लेकर दीपिका तक के यह राज नहीं जानते होंगे आप

बिग बॉस 12: घर में हुई दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही की जा रही है श्री को भगाने की प्लानिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -