बॉलीवुड में धूम मचा रही पटना की बेटी अदिति भगत, ‘इज शी राजू’में दिखेगी लीड रोल में
बॉलीवुड में धूम मचा रही पटना की बेटी अदिति भगत, ‘इज शी राजू’में दिखेगी लीड रोल में
Share:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में छोटे शहरों का जलवा भी इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है. इसी क्रम में अब पटना का नाम भी जुड़ा है. इसमें पटना की बेटी अदिति भगत का नाम सामने आया है, जो 8 मार्च को अंजू धींगरा निर्मित और राहुल शुक्‍ला निर्देशित फिल्‍म ‘इज शी राजू’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने पटना के स्‍काडा बिजनस सेंटर में प्रेस कांफ्रेंस कर पटना समेत पूरे बिहार के लोगों से अपनी फिल्‍म ‘इज शी राजू’ देखने की अपील भी कर डाली.

एक्ट्रेस अदिति ने कहा कि पटना से मुंबई तक का सफर आसान नहीं था, लेकिन मैं अपनी मेहनत के दम पर आगे बढ़ रही हूं और ग्‍लैमर का फील्‍ड दूर से देखने में अच्‍छा नजर आता है, लेकिन वास्‍तव में ऐसा कुछ नहीं होता है. वहीं स्‍ट्रगल भी खूब लगता है. अतः मैं लकी हूं कि मुझे मेरी मेहनत का फल मिल रहा है. आगे उन्होंने कहा कि और इसी कारण से मैं अब तक साकिब सलीम, वरूण धवन, अपार शक्ति खुराना, तिग्‍मांशु धूलिया और रवि किशन जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हूँ. 

एक्ट्रेस अदिति ने आगे इस फिल्‍म को लेकर कहा कि यह फिल्‍म यूथ फ्रेंडली रोमांटिक कॉमेडी है और इसमें मेरा किरदार काफी इंडिपेंडेंट और स्‍ट्रांग रहेगा. वहीं फिल्‍म में फन के साथ–साथ सोशल काउज वाले एलिमेंट भी देखने को मिलने वाले हैं. उन्होंने माना कि इसका आनंद युवाओं के साथ-साथ सामान्य लोग भी लें सकेंगे. इस फिल्म में अदिति के साथ ही नदीम खान, सतपाल, सौरभ शर्मा, अमित बहल, अब्‍बास खान, अंश गुप्‍ता भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. 

VIDEO : भोजपुरी सुपरस्टार ने रंग लगाने के बहाने किया ऐसा काम, सेक्सी एक्ट्रेस का हुआ यह हाल

VIDEO : खूबसूरत हसीना ने 'टंगरी में लंगड़ी' पर किया जमकर डांस, देखते ही आ जाएगा मुंह से पानी

'शेर-ए-हिंदुस्तान' बन निरहुआ ने मचाया ग़दर, ट्रेलर को अब तक 31 लाख व्यू

अपने बिजनेसमैन दोस्त से शादी कर रही है यह सेक्सी एक्ट्रेस, कार्ड आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -