दुनियाभर में तेजी से बढ़ रहा है आदिपुरुष का क्रेज
दुनियाभर में तेजी से बढ़ रहा है आदिपुरुष का क्रेज
Share:

उज़्बेकिस्तान से इंटरनेट के नवीनतम पसंदीदा संगीत समूह ने सुपरहिट गीत का दमदार प्रदर्शन प्रशंसको के लिए रिलीज़ कर दिया गया है जिसे देख वे मंत्रमुग्ध हो उठे। जय श्री राम, आदिपुरुष का एक सनसनीखेज ट्रैक, टी-सीरीज और रेट्रोफाइल्स की आगामी पौराणिक भव्य मूवी अदिपुरुष के जबरदस्त ट्रैक जय श्री राम को दुनिया भर के प्रशंसकों और कलाकारों का भरपूर प्यार भी मिला है। महज 4 दिनों  के अंदर 108 मिलियन से ज्यादा  बार देखा गया, आदिपुरुष का ट्रेलर पहले से ही हर जगह ट्रेंड करने लगा है।

हाल ही में, ताशकंद, उज्बेकिस्तान के संगीतकारों के हवास गुरुही समूह ने  जय श्री राम गीत के एक जबरदस्त प्रदर्शन करती हुई दिखाई दे रही है। इस ग्रुप ने कुछ सप्ताह पूर्व बॉलीवुड नंबर "अमी जे तोमर" के अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले गायन के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, जिसे  कार्तिक आर्यन ने भी  पोस्ट कर दिया है।

बता दें कि ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यूवी क्रिएशंस के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित हैं। ये मूवी 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होने वाले है।

RRR और पोन्नियिन सेल्वन बनाने वाली लाइका प्रोडक्शन्स पर पड़ी ED की रेड

राम चरण की पत्नी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एनिमल डायरेक्टर Sandeep Reddy ने किया धांसू फिल्म का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -