टीजर रिलीज के लिए अयोध्या रवाना हुई टीम 'आदिपुरुष'

'बाहुबली' से पैन इंडिया स्टार बन चुके प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। जी हाँ और हाल ही में, इस फिल्म का पोस्टर सामने आया, जिसमें प्रभास राम के अवतार में नजर आए। अब आज यानी 2 अक्टूबर के दिन इस फिल्म का शानदार टीजर रिलीज किया जाने वाला है। आपको बता दें कि 'आदिपुरुष' की टीम अपनी इस फिल्म का टीजर राम नगरी अयोध्या में बहुत ही भव्य तरीके से रिलीज करने वाली है, जिसकी तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं।

इन सभी के बीच अब इस फिल्म की टीम भी अयोध्या के लिए रवाना हो गई है। जी दरअसल टीजर रिलीज से पहले 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ओम राउत, प्रोड्यूसर भूषण कुमार और एक्ट्रेस कृति सेनन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां पर कृति सेनन अपने ट्रेडिशनल अवतार में कहर ढाती दिखीं। आप देख सकते हैं उन्होंने लाइट ब्लू कलर का फ्रॉक सूट पहना था, जिस पर खूबसूरत वर्क किया हुआ था। आपको हम यह भी बता दें कि कृति सेनन महाकाव्य-पौराणिक नाटक 'आदिपुरुष' में सीता के किरदार में नजर आएंगी और प्रभास 'राम' के अवतार में सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगे।

जी दरअसल रामायण पर आधारित महाकाव्य-पौराणिक नाटक 'आदिपुरुष' में प्रभास और कृति सेनन के अलावा, सैफ अली खान लंकापति रावण यानी लंकेश का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है। यह फिल्म अगले साल मकर संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वहीं निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' को दुनिया भर के करीब 20 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी है और यह फिल्म करीब 500 करोड़ रुपये की लागत से बन रही है।

'वानरास्त्र' बनेंगे आर्यन खान, धमाके के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू!

सामने आईं अली फजल- ऋचा चड्ढा की संगीत-मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

क्या ऋतिक की फिल्म भी हो जाएगी फ्लॉप, जानिए क्या है दूसरे दिन का आंकड़ा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -