प्रभास ने फैंस को दिया राम नवमी पर खास तोफा
प्रभास ने फैंस को दिया राम नवमी पर खास तोफा
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास को तो आज के समय कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही चर्चाओं का पात्र बने रहते है. वहीं उनके फैंस हमेशा ही उनकी एक से बढ़कर एक फिल्म का इंतज़ार करते रहते है.  लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में बने होने की वजह कुछ और ही है. जी हां इस बार फिर प्रभास ने कुछ ऐसा किया है जिससे उनके फैंस की ख़ुशी दुगनी हो गई है. 

जी हां प्रभास ने आदिपुरुष में उन्होंने अहम् भूमिका निभाई है, जिसमें कृति ने लीड रोल करके उनका साथ दिया है। प्रभास भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे जबकि कृति सनोन सीता की भूमिका में नजर आएंगी। तानाजी की प्रसिद्धि के ओम राउत द्वारा अभिनीत की जा रही आदिपुरुष में सनी सिंह भी हैं, जिन्हें सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है और वह लक्ष्मण की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसमें सैफ अली खान पहले से ही अब प्रतिपक्षी कलाकार की भूमिका निभा रहे थे। 

नवीनतम अपडेट के अनुसार, आदिपुरुष के निर्माताओं ने श्री राम नवमी के अवसर पर प्रभास और कृति सनोन स्टारर के बारे में एक विशेष आश्चर्य के साथ आने का फैसला किया है। हाल ही में मीडिया बातचीत के दौरान, ओम राउत ने खुलासा किया कि अब तक उन्होंने अपनी फिल्म के प्रोटोकॉल का 30 प्रतिशत हिस्सा पूरा कर लिया था। वे अपनी निर्धारित योजना के अनुसार पूरी शूटिंग पूरी करेंगे। रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस 400 करोड़ रुपये के बजट वाले नाटक आदिपुरुष के लिए मोशन-कैप्चर तकनीक लागू की जा रही है, जो रामायण पर आधारित है। इसके वीएफएक्स पर एक बड़ी राशि खर्च की जाएगी, जो फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। 

 

विकास दुबे केस में यूपी पुलिस को सुप्रीम कोर्ट से मिली क्लीन चिट, लगे थे फर्जी एनकाउंटर के आरोप

कोरोना की बढ़ती सकारात्मकता दर राज्य सरकारों के लिए है बड़ी चिंता का विषय

जेल से निकलते ही दुष्कर्म के आरोपी ने किया ऐसा काम की फिर चला गया जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -