आदिपुरुष के मेकर्स पर भारी पड़ा है महाराष्ट्र का लॉकडाउन, अब इस शहर में लगेगा फिल्म का नया सेट
आदिपुरुष के मेकर्स पर भारी पड़ा है महाराष्ट्र का लॉकडाउन, अब इस शहर में लगेगा फिल्म का नया सेट
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के जाने माने मशहूर सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष अपनी घोषणा के पश्चात् से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है। जहां खबर है कि इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग कई दिनों से मुंबई में चल रही थी। किन्तु कोरोना का कहर जब से देश में बढ़ गया है। मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

जिसके पश्चात् अब फिल्म निर्माता महाराष्ट्र के बाहर जाकर अपनी फिल्मों की शूटिंग को करने का मन बना चुके हैं। हाल ही में चर्चा में आई खबर की बात करें तो खबर है कि डायरेक्टर ओम राउत इस फिल्म को अब मुंबई से दूर हैदराबाद में शूट करने का मन बना चुके हैं। जहां इस फिल्म की टीम ने पहले ही 60 दिनों के शूट को पूरा कर लिया है। जहां अब 90 दिनों की शूटिंग और शेष है। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग स्टूडियो के भीतर ही होनी है। क्योंकि इस फिल्म में VFX का काम बहुत है। 

यदि सब कुछ ठीक रहा तो आदिपुरुष की पूरी टीम हैदराबाद के लिए 15 मई को रवाना हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग को मुंबई के स्टूडियो में आरम्भ किया गया था। जनता कर्फ्यू लगने के पश्चात् इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। जिसके पश्चात् से महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी है। जिसके कारण डायरेक्टर ओम को इस फैसले को लेने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

सपना चौधरी ने याद किया अपना अतीत, वीडियो शेयर कर कह डाली ये हैरान कर देने वाली बात

ग्वालियर में 3 अस्पताल की मान्यता निरस्त, जानिए मामला?

छोटा राजन के लिए ट्वीट करना राम गोपाल वर्मा को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- आप छोटा राजन से ज्यादा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -