'आदिपुरुष' में फाइनल हुआ सीता का किरदार, साउथ की ये मशहूर अदाकारा निभाएंगी रोल
'आदिपुरुष' में फाइनल हुआ सीता का किरदार, साउथ की ये मशहूर अदाकारा निभाएंगी रोल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता प्रभास की आगामी फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस में भारी क्रेज है। इस मूवी की शूटिंग इन दिनों मुंबई में प्लान की जा रही हैं। जिसके लिए पिछले दिनों ही अभिनेता प्रभास मुंबई पहुंचे हैं तथा यहां से उनकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल रही। अभिनेता प्रभास की इस मूवी पर सभी की निगाहें टिकी हुईं है। इस मूवी को तान्हाजी फेम डायरेक्टर ओम राउत बना रहे हैं। इस मूवी में प्रभास जहां प्रभु श्रीराम के अवतार में नजर आएंगे तो वहीं, सैफ अली खान लंकेश के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। 

इसके अतिरिक्त फिल्म में लक्ष्मण की भूमिका के लिए फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी फेम अभिनेता सनी सिंह को कास्ट किया गया है। लेकिन फिल्म में सीता का रोल कौन सी अभिनेत्री निभाने वाली हैं, इस पर सभी की नजरें टिकी हुईं है। इस रोल के लिए निर्माताओं ने कई अभिनेत्रियों के नाम पर विचार किया था। जिसमें कृति सेनॉन तथा अनुष्का शेट्टी जैसी अभिनेत्री के नाम सामने आ रहे थे। लेकिन अब सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर-डायरेक्टर ने अभिनेत्री कीर्ति सुरेश को फाइनल किया है। 

हालांकि अभी हमें इस पर ऑफिशियल घोषणा की प्रतीक्षा है। लेकिन फिल्मी गलियारे में इस बात को लेकर भारी बज है कि अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ही सीता की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। इसके अतिरिक्त फिल्म में लक्ष्मण के रोल के लिए फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी फेम अभिनेता सनी सिंह को कास्ट किया गया है। लेकिन फिल्म में सीता का रोल कौन सी अभिनेत्री अदा करने वाली हैं, इस पर सभी की नजरें बनी हुईं है। इस रोल के लिए निर्माताओं ने कई अभिनेत्रियों के नाम पर विचार किया था।

विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' में बाहुबली की ‘शिवगामी’ में मारी एंट्री, निभाएंगी ये जबरदस्त किरदार

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फैंस को इस दिन देंगे तोहफा, जल्द होगा मेगा ऐलान

नैसकॉम ने एआई-एलईडी इनोवेशन में तेजी लाने के लिए शुरू किया अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -