Adipurush के सेट से सामने आई प्रभास की ये खास तस्वीर
Adipurush के सेट से सामने आई प्रभास की ये खास तस्वीर
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। वहीं वह अपनी आने वाली फिल्म  को लेकर बहुत दिनों से चर्चाओं में बने हुए है। जब से ‘राधे-श्याम’ का टीजर रिलीज हुआ है, तब से प्रभास के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राधे-श्याम के अलावा प्रभास सालार और आदिपुरुष में भी काम कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रभास का नया लुक काफी वायरल हो रहा है। एक्टर का ये लुक उनकी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ से है।

प्रभास के एक फैन ने ट्विटर पर प्रभास की एक लेटेस्ट फोटो को पोस्ट किया है जो फिलहाल आदिपुरुष की शूटिंग कर रहे हैं। फोटो में प्रभास की मूछें कमाल की लग रही हैं। उन्होंने टोपी लगाई है और गोल चश्मा पहना है। रिपोर्ट्स की माने तो ओम राउत की इस फिल्म के लिए प्रभास ने खुद को काफी ट्रांस्फॉर्म किया है।

प्रभास के फैन ने जैसे ही इस फोटो को पोस्ट किया ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने प्रभास को बधाई दी है। प्रभास के इस लुक के बाद ट्विटर पर  #Adipurush ट्रेंड करने लगा। रिपोर्ट्स की माने प्रभास इस फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाएंगे। आदिपुरुष एक 3डी फिल्म हैं।


प्रभास की आदिपुरुष, रामायण पर आधारित है। खबर है कि इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का रोल निभाएंगे तो सैफ अली खान रावण का करिदार निभाते नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि फीमेल लीड के तौर पर कृति सेनन को फाइनलाइज किया है। ये फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट में बनेगी। इस फिल्म में ज्यादा रुपये वीएफएक्स पर खर्च किया जाएगा जो इस फिल्म का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा होगा। प्रभास की ये फिल्म पूरी तरह से ग्रीन मैट टेकनोलॉजी से माध्यम से बनेगी। इसके लिए मेकर्स ने अवतार और स्टार वॉर्स फिल्म में काम कर चुके ग्राफिक्स डिजाइनर्स को हायर किया है।

 

सरकार का बड़ा एलान, 2 सप्ताह के लिए दिल्ली मेट्रो का नियमित क्षमता के साथ होगा संचालन

भारतनेट परियोजना 2.0 के तहत उत्तराखंड के 12 हजार गांव में दी जाएगी इंटरनेट सेवा

कावासाकी जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी दो नई बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -