'आदिपुरुष' को मिला इस बड़े नेता का समर्थन, जानिए क्यों?
'आदिपुरुष' को मिला इस बड़े नेता का समर्थन, जानिए क्यों?
Share:

मुंबई: इन दिनों सोशल मीडिया पर आदिपुरुष फिल्म के टीजर को लेकर चर्चाएं तेज हैं। रावण एवं बजरंगबली के लुक को लेकर एक वर्ग ने तीखी आपत्ति व्यक्त की है तथा अभी से ही आदिपुरुष फिल्म के बायकॉट तक की अपीलें होने लगी हैं। महाराष्ट्र में भी फिल्म का तीखा विरोध देखने को मिल रहा है। बीजेपी MLA राम कदम ने बीते दिनों धमकी दी थी कि महाराष्ट्र में फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज नहीं होने देंगे। मगर अब फिल्म को राज ठाकरे की पार्टी मनसे का सपोर्ट मिल गया है। 

महाराष्ट्र नवनिर्माण फिल्म सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने ट्वीट कर फिल्म को अपना सपोर्ट दिया है। उन्होंने कुछ सवाल उठाते हुए ओम राउत का समर्थन किया है। अपने एक इंटरव्यू में भी खोपकर ने ओम राउत का समर्थन किया है। अमेय ने कहा कि ओम इससे पहले 'लोकमान्य' और 'तान्हाजी' जैसी फिल्में कर चुके हैं। उन्होंने ओम राउत का सपोर्ट करते हुए कहा कि वह हिंदुत्ववादी व्यक्ति हैं। फिल्मों को समझने वाले हिंदूवादी नेताओं से मेरा सवाल यह है कि सिर्फ 95 सेकेंड के टीजर से आप कैसे अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म कैसी होगी? पहले फिल्म देखें और फिर फैसला करें।' 

इसके साथ ही अमेय ने ट्वीट कर लिखा, 'डायरेक्टर ओम राउत ने पहले लोकमान्य और तान्हा जी जैसी फिल्में बनाई हैं। वीर सावरकर स्मारक पर ओम राउत द्वारा किया गया बेहतरीन लाइट एंड साउंड शो आज भी जारी है।' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ओम राउत के आने वाले 'आदिपुरुष' के टीजर की आलोचना हो रही है। हमें भरोसा है कि फिल्म रिलीज होने पर ओम राउत उनके ईमानदार कोशिशों की प्रशंसा की जाएगी। इसलिए 'आदिपुरुष' के निर्माण के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण फिल्म स्टाफ सेना का पूरा समर्थन है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर आदिपुरुष ट्रेंड कर रही है। टीजर को साझा करते हुए लोग ओम राउत की आलोचना कर रहे हैं तथा सैफ अली खान को भी टारगेट किया जा रहा है, जो फिल्म में रावण के किरदार में हैं। इसके अतिरिक्त बजरंगबली के लुक को लेकर भी लोग आपत्ति जाहिर कर रहे हैं।

शर्मनाक! पिता ही करता था बेटी का बलात्कार, मामला सामने आते ही पुलिस भी रह गई दंग

Ind vs Pak: इस स्टार प्लेयर के बिना मैदान में उतरी टीम इंडिया, पाकिस्तान की पहली बैटिंग

इस दिन शुरू होंगे जा रही BSNL की 4G सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -