राम नवमी पर बाहुबली के फैंस को बड़ा तोहफा, श्री राम के किरदार में दिखे प्रभास
राम नवमी पर बाहुबली के फैंस को बड़ा तोहफा, श्री राम के किरदार में दिखे प्रभास
Share:

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता प्रभास की बहुचर्चित फिल्म 'आदिपुरुष' काफी समय से सुर्खियों में है। जी हाँ और इस फिल्म में प्रभास का सबसे अलग किरदार नजर आने वाला है। जी दरअसल वह फिल्म 'आदिपुरुष' में भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं ऐसी खबरें हैं। इसके चलते प्रभास के फैंस इस फिल्म से जुड़े उनके किरदार को लेकर अक्सर फोटोशॉप्ड तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जो वायरल होती रहती हैं। कुछ समय पहले यह यह अफवाह थी कि राम नवमी के मौके पर निर्देशक ओम राउत फिल्म 'आदिपुरुष' से जुड़ा प्रभास का फर्स्ट लुक या फिर पोस्टर शेयर कर सकते हैं।

अब इन सभी के बीच आज ओम राउत ने राम नवमी पर फिल्म से जुड़ा एक खास वीडियो शेयर किया है। आप सभी जानते ही होंगे ओम राउत सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अक्सर फिल्म 'आदिपुरुष' से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं। वहीं अब उन्होंने राम नवमी के मौके पर बेहद खास वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं ओम राउत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'आदिपुरुष' का एक वीडियो शेयर किया है। वहीं इस वीडियो में प्रभास के फैंस की ओर से बनाए गए फिल्म से जुड़े उनके अलग-अलग लुक दिखाई दे रहे हैं। जी हाँ और इस वीडियो की शुरुआत में ओम राउत ने फैंस को राम नवमी की शुभकामनाएं दी हैं।

इसी के साथ ही वीडियो में लिखा है कि फैंस की ओर से बनाए गए फिल्म 'आदिपुरुष' के पोस्टर्स। हालाँकि इसके बाद प्रभास का फिल्म 'आदिपुरुष' से जुड़ा अलग-अलग लुक देखने को मिला है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ओम राउत ने ट्वीट में लिखा, 'उफनता वीरता का सागर, छलकती वात्सल्य की गागर। जन्म हुआ प्रभु श्री राम का, झूमे नाचे हर जन घर नगर।' अब सोशल मीडिया पर ओम राउत का यह ट्वीट चर्चाओं में आ गया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'आदिपुरुष' प्रभास की बिग बजट फिल्म होगी। जी हाँ और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

जानिए आलिया-रणबीर की शादी में क्या होगा फ़ूड मेन्यू?, लाखो होंगे खर्च!

इस दिन मुंबई के ताज पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे आलिया-रणबीर!

14 अप्रैल नहीं है रणबीर-आलिया की शादी की तारीख, नीतू बोलीं- 'दो साल से शादी की डेट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -