अरसे बाद टीम में वापसी से हैरान आदिल राशिद

Jul 27 2018 11:03 AM
अरसे बाद टीम में वापसी से हैरान आदिल राशिद

नई दिल्ली : भारत के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले अचानक लेग स्पिनर आदिल राशिद को टीम में शामिल करके इंग्लैंड ने चौंकाने वाला फैसला लिया है. भारत के खिलाफ एक अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए दो साल बाद इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह पाने वाले लेग स्पिनर आदिल राशिद इस बदलाव से हैरान हैं.

सेरेना विलियम्स- डोप टेस्ट में हमेशा मेरे साथ भेदभाव

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने राशिद को सीरीज के पहले मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया है. राशिद ने पिछला टेस्ट मैच दिसंबर 2016 में भारत दौरे पर खेला था. उन्होंने एक स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, 'यह निश्चित रूप से मुश्किल फैसला था और निश्चित रूप से मैं इससे हैरान हो गया था. क्योंकि टेस्ट टीम में चुने जाने के लिये आमतौर पर खिलाड़ियों को अपनी काउंटी में वापस खेलकर अच्छा प्रदर्शन करना होता है.

विश्व चैंपियनशिप पर टिकी पीवी सिंधु की निगाहें

ज्ञात हो कि फरवरी में यॉर्कशर के साथ सिर्फ सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलने का करार करने वाले राशिद को अगर अंतिम एकादश में जगह मिलती है तो यह उनका इंग्लैंड में पहला टेस्ट होगा. पाकिस्तान के खिलाफ 2015 में अबुधाबी में टेस्ट में पदार्पण करने वाले राशिद ने अब तक इंग्लैंड के लिए सिर्फ  10 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 38 विकेट हासिल किए हैं.

ख़बरें और भी...

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सचिन को कहा लीजेंड, बताया अपना फेवरेट

आखिर क्यों सहवाग चाहते हैं भारत न खेलें एशिया कप ?

?