बोल्ड सीन को लेकर आदिल ने पूछा था राधिका आप्टे बॉयफ्रेंड का सवाल तो एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब
बोल्ड सीन को लेकर आदिल ने पूछा था राधिका आप्टे बॉयफ्रेंड का सवाल तो एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब
Share:

अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने कई मूवीज में यादगार किरदार अदा किए हैं। राधिका 2016 में आई अपनी एक मूवी पार्च्ड में दिए बोल्ड सीन को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में छा गई। इस मूवी में उन्होंने एक्टर आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन मूवी में दिया था। हाल ही में इस सीन को लेकर बात करते हुए आदिल ने राधिका से हुई दिलचस्प बातचीत के बारे में खुलासा भी हुआ। उन्होंने कहा कि सीन से ठीक पहले उन्होंने राधिका से उनके बॉयफ्रेंड को लेकर प्रश्न पूछा था। इस प्रश्न पर राधिका जवाब बहुत इंटरेस्टिंग था।

जब बॉयफ्रेंड पर पूछा सवाल: लीना यादव द्वारा निर्देशित मूवी में आदिल हुसैन ने दमदार गेस्ट एपीयरेंस मिली थी। उन्होंने राधिका आप्टे के साथ बोल्ड सीन को पूरा किया था। हाल ही में इस सीन को लेकर आदिल ने मीडिया से बात करते हुए बोला कि- 'मैंने राधिका से पूछा कि तुम्हारे बॉयफ्रेंड के बारे में क्या? उसने बताया वो शादीशुदा है। जिसके उपरांत उसने मुझसे पुछा कि आपकी पत्नी का क्या? मैंने कहा कोई परेशानी नहीं है'।

कैसा था पत्नी का रिएक्शन:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदिल के बोल्ड सीन पर पत्नी के रिएक्शन के बारे में कहा- 'उसने कहा था कि उसे उम्मीद है मैं ये अच्छा करूंगा। मेरी पत्नी मेरे पेशे की इज्जत करती है और उसे मेरी संवेदनशीलता पर पूरा भरोसा है। हम दोनों एक-दूसरे को थिएटर के शुरुआती दिनों से जानते हैं और वो जानती है मैं एक एक्टर हूं'।

राधिका के लिए जरूरी थी फिल्म: इतना ही नहीं इससे पूर्व मैग्जीन ग्राजिया से बात करते हुए राधिका ने पार्च्ड पर बात करते हुए बोला था- 'मुझे वाकई एक ऐसे रोल की आवश्यकता थी। क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको हर समय कहा जाता है कि अपनी बॉडी के साथ क्या करो और मैं हमेशा ये मेनटेन रखती हूं कि मैं अपने चेहरे और बॉडी के साथ कभी कुछ ना करुं'।

मात्र 13 वर्ष की आयु में इस एक्टर पर था सोनक्षी का क्रश, अर्जुन कपूर से लेकर शाहिद तक जुड़ चूका है नाम

केरल ने 45 वर्ष से अधिक के लोगों के लिए किया घर पर कोविड वैक्सीनेशन का एलान

पोषण और स्वास्थ्य रणनीति को अद्यतन करने के लिए काम कर रही है नेस्ले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -