कंगना ने अध्ययन सुमन पर किया था काला जादू, थप्पड़ खाते ही रोने लगे थे अभिनेता
कंगना ने अध्ययन सुमन पर किया था काला जादू, थप्पड़ खाते ही रोने लगे थे अभिनेता
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले अध्ययन सुमन का आज जन्मदिन है। अध्ययन सुमन आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। अध्ययन सुमन ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन अफ़सोस की बात यह है कि वह सुपरहिट नहीं हो सके। अध्ययन सुमन एक फ्लॉप अभिनेता है लेकिन वह अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहे हैं। जी दरअसल अध्ययन सुमन का अफेयर कंगना के साथ रहा, जो बॉलीवुड की सबसे अधिक बेबाक और विवादित अदाकारा हैं।

अध्ययन सुमन के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म हाल-ए-दिल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप हुई और इसके बाद भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। हालाँकि अध्ययन उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। जी दरअसल अध्ययन और कंगना (Adhyayan and Kangana) ने फिल्म राज: दि मिस्ट्री कन्टिन्यूज से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए। वहीं अलग होने के बाद अध्ययन ने कंगना पर काले जादू (Black magic) करने का आरोप लगाया।

जी हाँ, अलग होने के बाद अध्ययन ने कंगना पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाया। उस समय अध्ययन ने बताया था कि 'फिल्मफेयर नाइट से पहले कंगना ने उन्हें गंजा करा दिया था और कहा था कि ये स्टाइल उनपर अच्छा लगता है।' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने बताया था कि 'कंगना कई बार काफी अजीब हरकते करती थीं। एक बार ऋतिक रोशन की पार्टी से लौटने के बाद कंगना ने मुझे जोरदार थप्पड़ मार दिया था। उसके बाद कंगना ने मुझे गाड़ी में भी मारा और घर पहुंचने के बाद तो उन्होंने मुझपर सैंडिल फेंककर मारी।' इसके अलावा अध्ययन ने एक और चौकाने वाला राज खोला था।

जी दरअसल उन्होंने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था- 'एक बार मुझे गेस्ट रूम में बिठाया गया जहां एक ज्योतिषी भी थे। पूरा कमरा काले कपड़े से ढका हुआ था और मुझे कुछ मंत्र बोलने को कहे गए। मैं मुंबई और लंदन जैसे शहर में रहा था इसलिए इन सब बातों पर यकीन नहीं करता था। बाद में मेरी टैरोकार्ड रीडर ने मुझे बताया कि मुझ पर किसी पहाड़ी लड़की ने काला जादू किया है। एक बार मुझसे कंगना (Kangana Ranaut) के एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली ने भी कहा था कि सर्कस में तुम्हारा स्वागत है।'

फैंस के लिए तोहफा लाये जुबिन नौटियाल, 4 गाने होंगे रिलीज

वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन को एक्स-वाइफ ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

पति के लिए कैटरीना ने बनाये परांठे, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -