अधूना अख्तर की मैनेजर का क़त्ल,बॉडी के 3 टुकड़े किए


फरहान अख्तर की पूर्वपत्नी अधुना अख्तर के सैलून चैन 'बी ब्लंट' की फाइनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास का मर्डर हो गया है.मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब इस गुत्थी को सुलझा लिया है. इस हत्या को अंजाम देने वाले आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने के साथ ही कीर्ति व्यास के गुमशुदा होने कि बात पर से भी पर्दा उठाया है. 

बता दे कि पिछले 50 दिनों से अधुना अख्तर की फाइनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास लापता थीं. आखिरी बार 16 मार्च को कीर्ति को घर से कार में बैठकर जाते हुए देखा गे ा था उसके बाद से ही उसका कोई अता-पता नहीं था. इस मामले में पुलिस ने कीर्ति के साथ ही काम करने वाले दो एम्प्लाई सिद्धेश तम्हणकर और खुशी सहजवानी को गिरफ्तार किया है. 16 मार्च को सिद्धेश  ने कीर्ति को मिलने के लिए बुलाया और उस समय उसके साथ ख़ुशी भी वहां मौजूद थी .

इसके बाद तीनों खुशी की ही ईको स्पोर्ट्स कार से रवाना हुए और रास्ते में कीर्ति का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी गई. बाद में लाश को गाड़ी की डिक्की में रखकर खुशी अपने घर चली गई. वहां से कपड़े चेंज करके ऑफिस आ गई. बाद में उसकी लाश के तीन टुकड़े कर दिए और लाश को कहीं ठिकाने लगा दिया. इधर पुलिस कीर्ति को तलाश रही थी. पुलिस पूछताछ में ख़ुशी ने  झूठ बोला कि हम कीर्ति को कार से ऑफिस छोड़ने गए थे. फिर कार को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया. गाड़ी के कार्पेट पर ब्लड भी मिला.डीएनए टेस्टिंग हुई. सैंपल कीर्ति के डीएनए से मिलाया गया जिसके बाद दोनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया. 

मुकेश अम्बानी की बेटी कर रहीं इस मिलियनर से शादी

7 महीने बाद ईशा देओल ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर

आपने नहीं देखी होंगी सनी लियोन की ये सेक्सी तस्वीरें

मनीष मल्होत्रा को छोड़ इन तीन डिजाइनर्स के ऑउटफिट पहनेंगी सोनम कपूर

रणवीर सिंह की डेडपूल 2 ट्रेलर हुआ आउट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -