सर्वदलीय बैठक के बाद बोले अधीर रंजन, कहा- कोरोना पर संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए
सर्वदलीय बैठक के बाद बोले अधीर रंजन, कहा- कोरोना पर संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए
Share:

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की वैक्सीन का इंतजार बड़ी बेसब्री से हो रहा है। सभी कोरोना प्रभावित देश वैक्सीन बनाने को लेकर लगातार कोशिशें कर रहे हैं। इस बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को खुशखबरी दी है। देश में मौजूदा कोरोना की स्थिति पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि भारत को अगले ही कुछ सप्ताह में कोरोना वैक्सीन मिल सकती है, देश के वैज्ञानिक बड़ी सफलता के बेहद करीब हैं।

अब इस पर कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है। अधीर रंजन ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग सही दिशा में आगे बढ़ रही है। इसके साथ ही उन्होंने संसद का विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग की है। दरअसल, पीएम मोदी ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय वैज्ञानिकों को कोरोना वायरस की वैक्सीन विकसित करने में सफलता का पूरा विश्वास है और यह कुछ हफ़्तों में तैयार हो सकती है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में यह भी कहा कि पहले यह वैक्सीन  स्वास्थ्य कर्मियों को दी जाएगी, उसके बाद अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे अन्य कर्मियों को दी जाएगी।

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में भाजपा को बड़ा झटका, 6 में से महज 1 सीट पर मिली जीत

एक्शन में आई भाजपा, गठित की 117 लोगों की टीम

वाराणसी में शिक्षक MLC सीट पर लहराया सपा का झंडा, लाल बिहारी यादव ने जीता चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -