राम मंदिर के भूमि पूजन में पूर्व CJI रंजन गोगोई को भी बुलाएं, अधीर रंजन का ट्वीट
राम मंदिर के भूमि पूजन में पूर्व CJI रंजन गोगोई को भी बुलाएं, अधीर रंजन का ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया जाना है. पीएम मोदी स्वयं वहां पर मौजूद रहेंगे, इसके साथ ही कई VIP मेहमानों को न्योता दिया गया है. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट करते हुए एक मांग की है. अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि शीर्ष अदालत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई को भी इस भूमि पूजन में आमंत्रित करना चाहिए.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ''मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मंदिर का भूमि पूजन होना है, लाखों लोग इस समारोह को लेकर उत्साहित हैं. ऐसे में मैं आयोजकों से एक गुजारिश करना चाहता हूं कि पूर्व CJI रंजन गोगोई को भी समारोह में बुलाया जाए. क्योंकि जब राम मंदिर का ऐतिहासिक फैसला आया था, तब वो मुख्य न्यायाधीश थे. यदि ऐसा नहीं होता है तो पूर्व चीफ जस्टिस के साथ नाइंसाफी होगी.

आपको बता दें कि गत वर्ष शीर्ष अदालत में जब राम जन्मभूमि का मामला चल रहा था, तब जस्टिस गोगोई ही मुख्य न्यायाधीश थे और सुनवाई करने वाली पीठ का नेतृत्व वही कर रहे थे. बाद में न्यायमूर्ति गोगोई को राज्यसभा के लिए भी नामित किया गया. आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण होने जा रहा है और इसके भूमि पूजन को लेकर भी जमकर चर्चाएं हो रहीं है. 

 

कोरोना का शिकार बना सिंगापुर, बढ़ रही संक्रमितों की संख्या

में भाजपा के साथ हूँ, साथ ही रहूंगा... जानें, मुकुल रॉय को क्यों देनी पड़ी सफाई

उद्धव ठाकरे के स्टेयरिंग वाले बयान के बाद अजित पवार का मजेदार ट्वीट, शेयर की ये फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -