क्या लोकसभा में अपना चेहरा बदलेगी कांग्रेस ? अधीर रंजन बोले- जो पार्टी बोलेगी वो करूँगा

नई दिल्ली: कांग्रेस इस समय कई राज्यों की इकाइयों में अंतर्कलह से जूझ रही है. इस बीच एक ताजा हलचल लोकसभा में पार्टी के नेता को लेकर भी सामने आई है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस अधीर रंजन चौधरी के स्थान पर किसी अन्य को लोकसभा में पार्टी का नेता बना सकती है. हालांकि, खुद अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि अभी उनके पास इस तरह की कोई जानकारी नहीं है. 

इन अटकलों के बीच अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल के बहरामपुर में बयान देते हुए कहा उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. किन्तु केंद्रीय नेतृत्व द्वारा जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, वह उसका पालन करेंगे. बता दें कि जल्द ही संसद का मॉनसून सत्र आरंभ होने वाला है. ऐसे में कोरोना महामारी के बीच विपक्ष का प्रयास है कि सरकार को कई मुद्दों पर घेरा जाए. हालांकि, इस सबके बीच एक बड़ा अंतर ये भी है कि अधीर रंजन चौधरी ने बीते कुछ दिनों में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के प्रति अपने रुख में कुछ परिवर्तन किया है. 

गवर्नर जगदीप धनकड़ के साथ विवाद हो या फिर सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता का मुद्दा, अधीर रंजन चौधरी ने TMC का समर्थन किया है. इसके साथ ही ये भी अटकलें हैं कि भवानीपुर में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी, यहां से ममता बनर्जी चुनाव लड़ने वाली हैं. बता दें कि इससे पहले अधीर रंजन चौधरी, ममता की TMC के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाते रहे हैं. 

मोदी कैबिनेट: 8 जुलाई को होगा 'टीम मोदी' का विस्तार, दिल्ली में लगा नेताओं का जमावड़ा

TMC नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा का निधन, सीएम ममता ने जताया शोक

UP ब्लॉक प्रमुख: भाजपा ने दी नेताओं के रिश्तेदारों को चुनाव लड़वाने की मंजूरी, आज तय होंगे नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -