पीएम मोदी के संबोधन पर भड़के अधीर रंजन, कहा- लंबे-चौड़े भाषण की कोई दिशा नहीं
पीएम मोदी के संबोधन पर भड़के अधीर रंजन, कहा- लंबे-चौड़े भाषण की कोई दिशा नहीं
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कहर से लड़ने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता का समर्थन और सहयोग मांगा है। पीएम मोदी ने देश की आवाम से आने वाली 22 तारीख यानि रविवार को सुबह के 7 बजे से रात के 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करने का आह्वान किया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू के विचार का समर्थन किया, वहीं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी के संबोधन को दिशाहीन करार दिया है।

अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी के संबोधन पर बयान देते हुए कहा कि उन्होंने लंबा-चौड़ा भाषण दिया जिसकी कोई दिशा नहीं थी। उनके संबोधन में कुछ भी साफ़ नहीं हुआ। प्रधानमंत्री एक दिन के जनता कर्फ्यू की बात कर रहे हैं, इससे क्या होगा? अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी लॉकडाउन के बारे में विचार कर सकते थे, कई देशों ने ये फैसला लिया है।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने लॉकडाउन के बारे में विचार नहीं किया, उनके भाषण में बहुत सी अनावश्यक चीजें थी जिसका कोई मतलब नहीं बनता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी के संबोधन की प्रतीक्षा थी, वह खत्म होने के बाद निराश करने वाली रही। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने रविवार, 22 मार्च को देश के लोगों से घरों से बाहर ना जाने और उनको अपने घरों में रहने का आग्रह किया है।

आज इस्तीफे का ऐलान करेंगे कमलनाथ ! 12 बजे होगी प्रेस कांफ्रेंस

निर्भया के दोषियों ने कानून से खिलवाड़ किया, सिस्टम सुधारने की जरुरत- सीएम केजरीवाल

कोरोना संक्रमित मरीज के पेट का होता है ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -