'साजिश के तहत कांग्रेस को तोड़ रहे प्रशांत किशोर..', अधीर रंजन ने ममता पर साधा निशाना
'साजिश के तहत कांग्रेस को तोड़ रहे प्रशांत किशोर..', अधीर रंजन ने ममता पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मेघालय में पार्टी के 12 विधायकों को तृणमूल कांग्रेस (TMC) में जाने का ठीकरा चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर फोड़ा है। चौधरी ने कहा कि यह सब प्रशांत किशोर और TMC के नेता लुइज़िन्हो फलेरियो कर रहे हैं। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, 'यदि ममता बनर्जी अभी सोनिया गांधी से मिलती हैं, तो पीएम मोदी खफा हो जाएंगे। प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा ममता के भतीजे को तलब किए जाने के फ़ौरन बाद उनकी हरकतें बदल गईं। इससे पहले उन्होंने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ मिलकर लड़ने की बात कही थी।'

चौधरी ने मेघालय में कांग्रेस के 12 विधायकों पर TMC का दामन थामने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ''कांग्रेस को तोड़ने की ये साजिश केवल मेघालय में ही नहीं, बल्कि पूरे पूर्वोत्तर में हो रही है। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती देता हूं कि पहले उन्हें (बागी विधायकों को) TMC के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़वाएं और फिर औपचारिक तौर पर उनकी पार्टी में उनका स्वागत करें।''  बता दें कि मेघालय में कांग्रेस को TMC ने तगड़ा झटका दिया है। 

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बुधवार देर रात दावा किया कि सूबे में कांग्रेस के 18 में से 12 विधायकों ने पार्टी की सदस्यता ले ली है। कांग्रेस छोड़ने वालों में पूर्व सीएम मुकुल संगमा का बड़ा नाम भी शामिल है। यह घटनाक्रम ममता बनर्जी के पीएम मोदी से मुलाकात के कुछ घंटों बाद ही सामने आया है।

चुनाव से पहले भाजपा ने बदली अपनी रणनीति!

लालू पर मोदी का तीखा हमला, बोले- 'लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री के रूप में बिहार को सिर्फ घोटाले दिए...'

नरेंद्र मोदी और अहंकार की हार हुई है: लालू यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -