अधीर रंजन बोले- 5 प्रदेशों में विधानसभा चुनाव हुए, लेकिन हिंसा केवल बंगाल में हुई
अधीर रंजन बोले- 5 प्रदेशों में विधानसभा चुनाव हुए, लेकिन हिंसा केवल बंगाल में हुई
Share:

कोलकाता: कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि जिन चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव हुए हैं, उनमें से हिंसा की घटनाएं सिर्फ और सिर्फ पश्चिम बंगाल में हुई और इसके लिए भाजपा और TMC जिम्मेदार है। कांग्रेस की पश्चिम बंगाल ईकाई के पमुख अधीर रंजन ने बुधवार को प्रेस वालों से कहा कि, हालांकि इस बार अब तक हुए तीन चरणों के मतदान में पश्चिम बंगाल में हिंसा की ऐसी घटनाएं कम रहीं और इसका श्रेय चुनाव आयोग (EC) को जाता है।

उन्होंने कहा कि, ''पश्चिम बंगाल के अलावा तीन अन्य राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में भी चुनाव हुआ, मगर बूथ पर कब्जा करना, खूनखराबा और हिंसा की घटनाएं सिर्फ हमारे राज्य में सुनी गई।'' लोकसभा में कांग्रेस के नेता ने कहा कि सिर्फ केंद्रीय बलों के जवान ही चुनाव के दौरान हर अप्रिय घटना को नहीं रोक सकते और इसकी जिम्मेदारी राज्य के पुलिस विभाग की भी बनती है। उन्होंने यह भी दावा किया कि वाम-कांग्रेस-ISF गठबंधन पश्चिम बंगाल में तीसरी ताकत के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में 28 फरवरी को गठबंधन की रैली में भारी तादाद में लोग ''फासीवादी और अलोकतांत्रिक'' ताकतों के खिलाफ एकजुट हुए। चौधरी ने कहा कि यह दिलचस्प है कि TMC और भाजपा दोनों यह कह रही हैं कि चुनाव में उनका टारगेट 200 सीटें जीतने का है।

बंगाल चुनाव: मुस्लिमों से की थी वोट की अपील, ममता से EC ने 48 घंटों में माँगा जवाब

स्मृति ईरानी की सभा के समय गुल हुई बिजली, बिना माइक के बोली- दीदी का नंदीग्राम में खेल खत्म हो गया है...

ओसाका ने की स्थानीय चिकित्सा आपातकाल की घोषणा, कोरोनोवायरस मामलों ने तोड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -