ममता के 'मंदिर दर्शन' पर सियासी संग्राम, कांग्रेस बोली- खुद को ब्राह्मण साबित करना चाह रहीं 'दीदी'
ममता के 'मंदिर दर्शन' पर सियासी संग्राम, कांग्रेस बोली- खुद को ब्राह्मण साबित करना चाह रहीं 'दीदी'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) में तलवारें खिंच चुकी है. बुधवार को बंगाल की सीएम और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है और उससे पहले उन्होंने शिव मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. ममता बनर्जी के इस हिन्दू कार्ड को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक चुनावी स्टंट बताया है.

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि ममता दीदी और राहुल गांधी चुनावी हिंदू हैं. यह पूरे समय तुष्टीकरण करते हैं और चुनाव के वक़्त जनता और मोदी जी के दबाव में मंदिर पहुंच जाते हैं. गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि सत्ता हाथ लगते ही इनके द्वारा दुर्गा पूजा पर बैन लगा दिया जाता है. बंगाल में लोगों को दुर्गा पूजा करने के लिए अदालत के चक्कर काटने पड़ते हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से पहले नंदीग्राम के भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी ने भी ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता के शासन में हिंदू सुरक्षित नहीं रह पाएगा.  भाजपा और टीएमसी की इस लड़ाई में कांग्रेस भी कूद पड़ी है. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि भाजपा और TMC एक दूसरे से ही लड़ रही हैं और बंगाल की आवाम की बात कोई नहीं कर रहा है. अधीर रंजन ने कहा कि ममता बनर्जी खुद को ब्राह्मण साबित करने में लगी हैं, भाजपा की बंगाल में एंट्री के बाद ममता का रुख ही बदल गया है.

केरल चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता पीसी चाको ने छोड़ी पार्टी

यमन सरकार ने प्रवासी निरोध केंद्र में आग की अंतरराष्ट्रीय जांच की मांग की

केंद्र पर फिर बरसे राहुल गांधी- 'क्रूर सरकार को फिर से बताना, असंभव किसानों को पीछे हटाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -