हॉलीवुड एक्ट्रेस 'एडेल हेनेल' 15 साल की उम्र में हुई ​थी यौन उत्पीड़न की शिकार, इस शख्स पर लगाया आरोप

हॉलीवुड एक्ट्रेस 'एडेल हेनेल' 15 साल की उम्र में हुई ​थी यौन उत्पीड़न की शिकार, इस शख्स पर लगाया आरोप

जानी मानी फ्रेंच सिनेमा की अभिनेत्री एडेल हेनेल ने मशहूर निर्देशक Christophe Ruggia पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. एडेल हेनेल का आरोप है कि Christophe ने उस समय उनके साथ यौन उत्पीड़न किया था जब वह 15 साल की थीं. फ्रांस की वेबसाइट मीडियापार्ट की खबर के अनुसार Christophe ने Adele को साल 2002 में आई अपनी फिल्म द डेविल्स में अभिनय करने का मौका दिया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान Christophe ने  एडेल हेनेल अनचाहे तरीके से छुआ और किस किया था.

हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर-डार्क फेट को तमिलरॉकर्स ने दिया झटका, निर्माताओं को लग सकता है करोड़ो का फटका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एडेल हेनेल ने अपनी साथ हुई इस घटना के बारे में कई बार लोगों को बताने की कोशिश की, लेकिन लोगों को उनकी बात एक पब्लिसिटी स्टंट लगी. Adele का यह मामला मीटू अभियान से पहले भी. 

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका की अश्लील फोटो लीक, पाकिस्तानी आर्मी आफिसर पर आरोप

अपने बयान में उन्होंने कहा कि माइकल जैक्सन की डॉक्यूमेंट्री लीविंग नेवरलैंड देखने के बाद उनके अंदर ये साहस आया कि वह अपनी साथ हुई घटना को दुनिया को बता सके. वहीं निर्देशक Christophe ने  एडेल हेनेल के इन सभी आरोपों को बिल्कुल गलत बताया है. Christophe ने कहा है कि उन्होंने और हेनेल ने एक "पेशेवर और स्नेही" रिश्ते का आनंद लिया था, जो किसी भी तरह से अप्रिय नहीं था.

अपनी बेदाग कॉमिक टाइमिंग से इस लोकप्रिय फिल्म में एम्मा स्टोन कर चुकी है काम

रियलिटी शो की कंटेस्टेंट ने पैसे के लिए किया बॉयफ्रेंड पर हमला

सूजी टेलर ने टिंडर पर शुरू की डेटिंग, गिरफ्तार