इस वजह से खुद पर यकीन नहीं कर पा रही है सिंगर एडेल

15 बार ग्रैमी अवार्ड जीतने वालीं गायिका एडेल इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इसका कारण है उनके लुक में आया अचानक बदलाव जो एक साल में 20 किलो वजन कम करने के वजह से आया है. एडेल ने 5 मई, 2020 को अपना 32 वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने इसपर सभी को धन्यवाद देने के लिए अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह काले रंग की मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है.

हालांकि, एडेल अब वजन घटाने के बाद आत्म-जागरूक महसूस कर रही हैं. उनका मानना है कि अब वह उन सारे कीमती ड्रेसेस को पहन पाएंगी जो इससे पहले उनमें फिट नहीं हो पाते थे. एडेल यह मानती हैं कि अब वह सबसे अच्छी दिख रही हैं. हालांकि कभी-कभी वह इसपर विश्वास नहीं कर पाती कि क्या वाकई वह खूबसूरत लग रही हैं जितना लोग कह रहे हैं. वह कहती है कि जब वह खुद को शीशे में देखती हैं तो हैरान रह जाती हैं. उन्हें बहुत सारे नए कपड़े खरीदने में मजा आता है.

बता दें की एडेल शायद ही कभी सोशल मीडिया पर खुलकर तस्वीरें पोस्ट करती हों लेकिन अपने जन्मदिन के मौके पर एक चौंकाने वाले बदलाव के साथ जब उन्होंने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की तो फैंस हैरान रह गए. आपको बता दें एडेल ने चार साल की उम्र से सिंगिंग में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था. उनका मन पढ़ने से ज्यादा गायकी में लगता था. 2008 में उनकी एल्बम 19 रिलीज हुई थी और इस एल्बम ने उन्हें स्टार बना दिया. एडेल अब तक 15 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकी हैं .

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

92 साल की उम्र में हुआ कॉमेडियन जैरी स्टिलर का निधन

ऐरी लुएन्डेयक ने दो बार की है लौरेन बर्नहैम से शादीप्यारभरी हुई थी

हेडन और ब्रायन की प्रेमकहानी की शुरुआत, दर्दभरा रहा अंत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -