स्कूल में छात्रों को संबोधित करते हुए कलेक्टर सी नारायण रेड्डी ने कही ये बात
स्कूल में छात्रों को संबोधित करते हुए कलेक्टर सी नारायण रेड्डी ने कही ये बात
Share:

निजामाबाद: जिला कलेक्टर सी नारायण रेड्डी ने बुधवार को धर्मराम गांव स्थित जिला परिषद हाई स्कूल का दौरा किया। उन्होंने स्कूल अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे सुनिश्चित करें कि स्कूल की क्षमता के अनुसार छात्रों की उपस्थिति बनी रहे। उन्होंने कहा कि यह एक ज्ञात तथ्य था कि लंबे अंतराल के कारण, छात्रों की स्कूलों में जाने में रुचि नहीं हो सकती है।

स्कूल स्टाफ की जिम्मेदारी उन्हें स्कूल वापस लाने की है। कलेक्टर ने स्कूल में छात्रों को संबोधित करते हुए मास्क को अपनी दिनचर्या में शामिल करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि सभी छात्र स्कूल जाएं और कोविड-19 के सभी सुरक्षा मानकों का पालन करें. शौचालय और रसोई का निरीक्षण किया और छात्रों के लिए तैयार किए जा रहे भोजन पर रसोई के कर्मचारियों के साथ बातचीत की।

 उन्होंने स्कूल के कर्मचारियों को निर्देश दिया कि वे फिर से शुरू होने से पहले कक्षाओं को साफ करें और यह सुनिश्चित करें कि छात्र स्कूल में हर समय मास्क पहने रहें, सिवाय इसके कि जब वे खा रहे हों या पानी पी रहे हों। उन्हें नियमित रूप से हाथ धोना चाहिए और अपने घरों में पहुंचने पर ही मास्क उतारना चाहिए। उन्होंने प्रत्येक छात्र के लिए एक COVID परीक्षण का भी आदेश दिया। स्कूल परिसर में किसी भी तरह के जमावड़े की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए। उन्होंने प्रधानाध्यापक से पौधे लगाने को कहा।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगाया देश की अर्थव्यवस्था को खराब करने का आरोप

Durga puja 2021: पहली बार 4 महिला पुजारी संपन्न कराएंगी दुर्गा पूजा, होगा ऐतिहासिक बदलाव

सितम्बर में सामान्य से 10 फीसद अधिक होगी बारिश, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -