शादी के पहले जमकर मस्ती करती नजर आईं यह हॉट एक्ट्रेस, अपनी मेहँदी सेरेमनी में किया धमाल
शादी के पहले जमकर मस्ती करती नजर आईं यह हॉट एक्ट्रेस, अपनी मेहँदी सेरेमनी में किया धमाल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी और बॉलीवुड दोनों में ही शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में एक के बाद एक कोई ना कोई शादी कर रहा है. बीते दिनों दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक ने शादी की और अब ईशा अंबानी, कपिल शर्मा, राखी सावंत, पारुल और अदिति गुप्ता शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अदिति गुप्ता के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो गईं हैं. जी हाँ, वह कल यानी 12 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitika (@maaneet_raina_) on

सबसे पहले आप सभी को यह बता दें कि उनके मंगेतर कबीर एक पायलट हैं और इस कपल ने नवंबर में सगाई की थी और अब 12 दिसंबर को ये दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे. वहीं शादी से पहले अदिति के बेस्ट फ्रैंड्स 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की लीड स्टार दृष्टि धामी, पूजा गौर, कृतिका कामरा और 'नागिन' विशाखा उर्फ अनीता हसनंदानी ने उन्हें एक खास सरप्राइज दिया जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इसी के साथ उनकी दोस्तों ने अदिति को एक बैचलर पार्टी दी, जिसके देख कर अदिति हैरान हो गई और इस दौरान इन सब दोस्तों ने जम कर मस्ती की जो आप इन सभी फोटोज में साफ़ देख सकते हैं. अदिति इन दिनों टीवी शो कालभैरव में नजर आ रहीं हैं लेकिन कल उनकी जिंदगी का सबसे ख़ास दिन वह जमकर एन्जॉय करने वाली हैं.

VIDEO : देवी माँ के जगराते में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल, माँ ने लगाए ठुमके

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की यह एक्ट्रेस निभाएगी कोमोलिका की बहन का किरदार

कपिल की शादी में हुड़दंग मचाने पहुंचे टीवी स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -