इस कार के बारे में जानकर रह जाएंगे हैरान, एके-47 से भी नहीं होगा नुकसान

सुरक्षा वाहनों के फेमस AddaArmor ने एक नई एसयूवी कार पेश की है, जिसे AddArmor Escalade नाम दिया गया है और यह गाड़ी काफी खास और बेहतरीन बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि इसे इस तरह स एडीजन किया गया है कि यह गाड़ी एके-47 के गोलियों को भी झेल सकती है. इसमें बेहतरीन सुरकह के लिए कई तरह के फीचर्स को जगह प्रदान की गई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह कार बैलेस्टिक हमले और विस्फोट से पूरी तरह से सुरक्षित है. मतलब यह है कि इस कार की बॉडी और शीशे एके-47 की गोली को भी बेअसर करने में सक्षम है. वाहन इस कार के अन्य सुरक्षा फीचर्स में काउंटर अटैक साउंड कैनन, इलेक्ट्रिक शॉक डूर हैंडल्स, पेपर स्प्रे डिस्पेंसर, बैरिकेड तोड़ने वाले बंपर, बंदूक छिपाने की खूफिया जगह, नाइट विजन, सैटेलाइट कम्यूनिकेशन सिस्टम, 360 डिग्री नाइट विजन कैमरे और स्मोक स्क्रीन सिस्टम शामिल है, जो कि इस गाड़ी को और भी ख़ास एवं आकर्षक बनाने का काम करते हैं. 

बताया जा रहा है कि AddArmor Escalade (European B6 Level armouring) में खास 2 इंच मोटे बैलेस्टिक शीशे का इस्तेमाल हुआ है. इसका निर्माण पॉलीकार्बोनेट की बहुत सारी परतों से मिलकर होता है. साथ ही बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में ड्यूल बैटरी और ईसीयू का इस्तेमाल हुआ है ताकि किसी भी हालात में महत्वपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम ऑनलाइन ही रहें. जबकि लग्जरी लुक के लिए कार में कलर शिफ्ट करने वाली एलईडी लाइट्स मिलेगी. फ़िलहाल इस गाड़ी की कीमत के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. 

आने को तैयार 2019 bajaj dominar 400, इतना पावरफुल होगा इंजन

Benelli ने भारत में लॉन्च की यह शानदार बाइक, ऐसे है इसके फीचर्स

बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल स्कूटर लॉन्च, जानिए सभी खास बातें....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -