अपनी राशि के अनुसार इन बॉलीवुड गानों को अपनी दिवाली प्लेलिस्ट में जोड़ें

By Emmanuel
Nov 14 2020 01:11 PM
अपनी राशि के अनुसार इन बॉलीवुड गानों को अपनी दिवाली प्लेलिस्ट में जोड़ें

भारत में दिवाली एक ऐसा त्योहार है जो सभी को एक साथ त्योहार मनाने के लिए प्रेरित करता है। सभी इस अवसर पर एक परिवार के रूप में साथ आते हैं। हर कोई डांस और कार्ड गेम खेलकर इस त्यौहार का लुफ्त उठाते है। दीपावली को दीपावली के रूप में भी जाना जाता है, जिसे लोगों की मीठी यादों द्वारा चिह्नित किया जाता है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के लिए प्यार और खुशी साझा करती है और देवी लक्ष्मी का स्वागत किया जाता है।

उत्सव के समय में लोग पहले से ही अच्छी तरह से दिवाली की प्लेलिस्ट तैयार करना शुरू कर देते हैं ताकि संगीत बंद न हो और लोग नाचते रहें। इसलिए, इस दिवाली को उत्साहपूर्ण बनाए रखने के लिए, ज्योतिषीय रूप से आपको बॉलीवुड के शीर्ष ट्रैक के साथ एक परम दिवाली प्लेलिस्ट बनाने के लिए मार्गदर्शन करें:

मेष: मेष राशि के लोगों के लिए गीत काला चश्मा और घुंघरू हैं। ये गाने पार्टी स्टार्टर के लिए बहुत अच्छे हैं, जो आपकी ग्रोइंग पाने के लिए मस्ती करना पसंद करते हैं।

वृषभ: नचदे ने सायर और गेंदा फूल टॉरियंस के लिए अच्छे हैं क्योंकि वे अपने प्रियजनों के साथ आराम और शांत समारोहों को पसंद करते हैं।

मिथुन: मिथुन सामाजिक तितली है जो पार्टी करना और दोस्तों से मिलना पसंद करती है। Kar Gayi Chull और London Thumakda हमेशा की तरह अपनी ऊर्जा को बनाए रखने के लिए एकदम सही ट्रैक हैं।

कैंसर: वे आमतौर पर अधिक अंतर्मुखी होते हैं और दोस्तों के साथ गहरे परिदृश्य को पसंद करते हैं, भावुक और उदासीन हो रहे हैं, इसलिए चन्ना मेरेया और कुन फाया कुन ऐसे गीत हैं जिनके लिए वे जा सकते हैं। उन दो गीतों का मज़ा लेते हुए सामाजिककरण करने का उनका विचार।

सिंह: गीत G.O.A.T और कबीरा लियो के दो प्रमुख मनोदशाओं को आत्म-केंद्रित होने और मौज-मस्ती करने या इसके अलावा अन्य को पूरा करने के लिए है, दोस्तों पर भावुक होने और उन्हें पास रखने के लिए।

कन्या: अवैध हथियार और वह इसे ऐसे हिलाते हैं जैसे गाने हैं जो पार्टी में खेलना पसंद करेंगे। वे ज्यादातर थोड़ा ढीला करना पसंद करते हैं और बस एक अच्छा समय है।

तुला: लिब्रा को सहज होने में समय लगता है इसलिए ये दो गाने हैं उफ्फ तेरी अदा और द ब्रेकअप सॉन्ग। लेकिन जैसे ही वे करते हैं, वे एक खुली किताब हैं। ये ऐसे गाने हैं, जो एक पार्टी में एक ग्रूमिंग ग्रो करेंगे।

वृश्चिक: वृश्चिक ज्यादातर समाजीकरण से प्यार करते हैं, लेकिन इसे ठंडा रखने की कोशिश करेंगे। ये धुन हैं, अपना समय आयेगा और लेम्बोर्गिनी जैसे गाने अच्छे लगते है।

धनु: धनु राशि वाले लोगों में संगीत का बहुत ही अधिक महत्व होता है। ये दोनों, नचन नू जी करदा और नशी सी चड्ढी गयी गाने के दीवाने होते है।

मकर: मकर राशि वालों को किसी पार्टी में आने में समय लगेगा। ये प्रॉपर पटोला और इक जुनून (पेंट इट रेड) ऐसे ट्रैक हैं जो अपने पैरों को टैप करने और बॉडी ग्रूव करने में मदद करेंगे।

कुंभ: कुंभ एक पार्टी में अपने चुनिंदा दोस्तों से बात करने या एक कोने में खड़े होने में काफी अंतर्मुखी है। सोरज की बाहों में और यह डिस्को का समय है।

मीन: यह राशि तब सबसे खुश है जब पूरा परिवार एक साथ डांस फ्लोर पर आता है और जश्न का हिस्सा होता है। ये ऐसे गाने हैं जिन्हें आप गैलन गुडियन और जीत के साथ सभी को पसंद करेंगे।

कैसी रहेगी आपकी दिवाली शुभ या अशुभ, यहाँ जानिए राशिफल

धनतेरस के दिन इन राशिवालों को मिलेगी बड़ी ख़ुशी, होगा सब मंगलमय

दिवाली से पहले इस एक राशि की चमकने वाली है किस्मत