कार में एक पहिया और जोड़ने से ख़तम होगी यह समस्या
कार में एक पहिया और जोड़ने से ख़तम होगी यह समस्या
Share:

दुनिया में तमाम तरह की समस्याएं लगी हुई हैं जिनसे हमें रोज़ उभारना पड़ता है. उन्ही समस्याओं में से एक समस्या है ट्रैफिक और पार्किंग की समस्या. देखा जाता है कि अमीर घरों में रहने वाले इंसान भले ही 2 हों, लेकिन घर के बाहर गाड़ियां 5 खड़ी रहती हैं. बड़े शहरों में पार्किंग बहुत बड़ी समस्या है, जिसके कारण कई बार अनसुलझे ट्रैफिक का भी सामना करना पड़ सकता है.

यह अक्सर रोज़मर्रा की ज़िन्दगी में देखा जाता है कि जिस इंसान को जहां भी जगह मिलती है, वह गाड़ी को वहीं खड़े करके चला जाता है. जब फिर कभी गाड़ी का मालिक आता है तो पार्किंग की जगह पर गाड़ी खड़ी वाले शख्स को बौखला कर ढूंढने लगता है. एक समय चीन में ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों को इसी समस्या का सामना करना पड़ा था, जब लोगों ने बढ़ते प्रदुषण के कारण साइकिल चलाना शुरू कर दिया था. वह जहां रुकते थे, साइकिल को वही छोड़ दिया करते थे.

ट्रैफिक या गलत पार्किंग में फंसी गाड़ी को निकालने में अच्छे-अच्छे लोगों के पसीने छूट जाते हैं. इसी कड़ी में एक समझदार शख्स ने इस समस्या का समाधान निकाला जिसने अपनी कार में अतिरिक्त पहिया जोड़ना ठीक समझा. शख्स कौन है ये तो पता नहीं, लेकिन कार में एक और पहिए को जोड़ने की ट्रिक से आप ज़रूर खुश हो जायेंगे.

Shoking!! समाज की नजर में रेप होने की वजह लड़कियों की ये चींज़े हैं

महिला के कपडे उतरवाकर इस ओला कैब ड्राइवर ने की शर्मनाक हरकत

कभी इस गाँव का नाम 'छक्का' हुआ करता था और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -