आईएसएसएफ विश्वकप में आदर्श व अनमोल ने जीते पदक
आईएसएसएफ विश्वकप में आदर्श व अनमोल ने जीते पदक
Share:

दिल्ली: प्रतिभावान निशानेबाज आदर्श सिंह ने ऑस्ट्रेलिया में आयोजित आईएसएसएफ जूनियर शूटिंग विश्व कप में 2 पदक जीतकर देश और शहर का नाम रोशन किया है. वहीं इंटरनैशनल निशानेबाज अनमोल जैन का भी शानदार प्रदर्शन रहा है. अनमोल ने भी 2 पदक जीतने में कामयाबी पाई है. 

सिडनी में जूनियर वर्ल्ड कप 19 से 29 मार्च तक चलेगा, जिसमें फरीदाबाद से आदर्श सिंह ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल टीम में 1 रजत पदक जीतने में कामयाबी पाई है, जबकि 10 मीटर एयर पिस्टल टीम स्पर्धा में 1 कांस्य पदक जीतकर देश का मान बढ़ाया है. वहीं दूसरी ओर बल्लभगढ़ निवासी अनमोल जैन ने भी टीम इवेंट में सटीक निशाने लगाए. उन्होंने टीम इवेंट में स्वर्ण पदक जीत कर देश का गौरव बढ़ाया है, जबकि व्यक्तिगत मुकाबले में कांस्य पदक जीता है.

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही भारत की उदीयमान निशानेबाज मनु भाकर ने भी आईएसएसएफ जूनियर विश्व कप में स्वर्ण पदक जीता था. जबकि गौरव राणा ने रजत पदक हासिल किया था मैक्सिको में हाल ही में सीनियर विश्व कप में दो स्वर्ण पदक जीतने वाली 16 बरस की मनु ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में व्यक्तिगत स्वर्ण जीता था. यहाँ थाईलैंड की कन्याकोर्न हिरूनफोएम दूसरे स्थान पर रही थी. मनु ने 235.9 का स्कोर करके शीर्ष स्थान हासिल किया था.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भी कहा शर्मनाक स्मिथ

बेनक्रॉफ्ट ने एशेज में भी की थी बॉल टेम्परिंग?

ऐसे बनाया गया था बॉल टेंपरिंग का प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -