अडानी पोर्ट्स का Q3 प्रॉफिट 16 प्रतिशत से बढ़कर हुआ इतने करोड़
अडानी पोर्ट्स का Q3 प्रॉफिट 16 प्रतिशत से बढ़कर हुआ इतने करोड़
Share:

अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन लिमिटेड (ADANIPORTS) ने मंगलवार को दिसंबर तिमाही के लिए अपनी आय की सूचना दी, और NSE पर इसके शेयर 582.20 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए, जो पिछले समापन मूल्य से थोड़ा बदल गया था। 31 दिसंबर 2020 को समाप्त हुई तीसरी तिमाही के लिए अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन लिमिटेड (APSEZ) ने अपने समेकित लाभ में 16.22% की वृद्धि के साथ 1,576.53 करोड़ रुपये की वृद्धि दर्ज की। एक साल पहले इसी अवधि में, कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंजों को एक नियामक फाइलिंग में कहा था।

एक बयान में APSEZ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और पूरे समय निदेशक करण अडानी ने कहा- कंपनी की कुल समेकित आय तीसरी तिमाही में बढ़कर 4,274.79 करोड़ रुपये हो गई जो कि एक साल पहले की अवधि में 3,830.43 करोड़ रुपये थी। समीक्षाधीन तिमाही में कंपनी का कुल खर्च बढ़कर 2,258.62 करोड़ रुपये हो गया, जो एक साल पहले की अवधि में 2,091.40 करोड़ रुपये था। 

"APSEZ में मजबूत और स्थायी वसूली हाल के दिनों में हमारी यात्रा की आधारशिला रही है। यह एक प्रमाणित प्रमाण है कि हमारा व्यवसाय अब शुद्ध-प्ले उपयोगिता के करीब संचालित होता है। हमारी संपत्ति का पोर्टफोलियो भारत में बाजार में हिस्सेदारी बढ़ रही है। नेतृत्व स्थितियों के साथ हमारे नेटवर्क में एक अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव है।

अक्टूबर-दिसंबर में मुनाफे में रु. 4010.94 करोड़ से अधिक की होगी वृद्धि

वित्त मंत्रालय ने वित्त वर्ष 2021-22 में अधिक रूप से रिकवरी देखी

IEA ने कहा- "भारत 2030 तक दुनिया के तीसरे सबसे बड़े ऊर्जा उपभोक्ता के रूप में..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -