तीन FPI का अकाउंट फ्रीज़ होने पर अडानी ग्रुप का बयान आया सामने, कही ये बात
तीन FPI का अकाउंट फ्रीज़ होने पर अडानी ग्रुप का बयान आया सामने, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में खबर आई थी कि नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड (NSDL) द्वारा तीन फॉरेन पोर्टफोलियो इन्वेस्टर्स फंड (FPI) का डीमैट अकाउंट फ्रीज कर दिया गया है। इससे अडाणी ग्रुप की कंपनियों के शेयरों में उतार-चढ़ाव आया है। किन्तु अडाणी समूह ने स्पष्ट कर दिया है कि ये खबर बकवास है और बाजार में अफवाह फैलाई गई है।

इस संदर्भ में अडाणी ग्रुप के CFO जुगेशिंदर सिंह ने कहा कि अडाणी समूह के कुछ FPI के फ्रीज होने की जो खबर चली, वह सही नहीं है। सिंह ने कहा कि, नहीं, हम किसी एक निवेशक से विशेष स्पष्टीकरण नहीं मांगते हैं, हम नियामकों से स्पष्टीकरण चाहते हैं। हमने स्पष्टीकरण मांगा है, नियामक ने स्पष्ट कहा है कि, ये फंड फ्रीज नहीं हैं। वे सक्रिय हैं और वे सक्रिय रूप से ट्रेड कर रहे हैं। यह एक स्वयंसिद्ध तथ्य है। स्पष्ट रूप से झूठी कहानी को आगे बढ़ाने के लिए यह एक केंद्रित दुर्भावनापूर्ण कोशिश हो रही है और बस यही है। इसका मतलब है कि हमें उन उपायों की तलाश करनी पड़ सकती है, जो हमारे लिए उपलब्ध हो सकते हैं, क्योंकि यह हमारे अल्पसंख्यक निवेशकों को नुकसान पहुंचाता है, जिसकी हम छानबीन करेंगे।'

उन्होंने कहा कि हमें अपने अल्पांश शेयरधारकों के सर्वोत्तम हित में काम करना है। तो हां, जो कुछ हुआ है उसे हम समझते हैं। हम कानूनी सलाहकारों के साथ इसकी उचित समीक्षा करेंगे। यह वर्तमान में कानूनी सलाह के अधीन है और हम इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते। हम हमेशा अल्पसंख्यक हितों पर फोकस करते हैं।

सीएम गहलोत बोले- कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को केंद्र ने नहीं दी तत्काल राहत, राजस्थान से सीखें

LJP के टूटने पर JDU ने साधा निशाना, कहा- चिराग पासवान ने खुद ही झोपड़ी में लगाई आग

कोरोना संकट के बीच सरकार को मायावती ने दी सलाह, टीकाकरण को लेकर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -