एक साल की हुईं अदनान सामी की बेटी, जर्मनी में मनाया बेटी का जन्मदिन
एक साल की हुईं अदनान सामी की बेटी, जर्मनी में मनाया बेटी का जन्मदिन
Share:

पाकिस्तान से अपनी नागरिकता खत्म करके भारतीय नागरिक बने मशहूर सिंगर अदनान सामी अपनी पत्नी रोया सामी के साथ उनकी बेटी मेदिना का पहला जन्मदिन मानाने जर्मनी पहुंचे.  अदनान ने अपनी बेटी का जन्मदिन मानते हुए एक पिता की ख़ुशी जाहिर की. अदनान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर अपनी  रोया सामी और  बेटी मेदिना  के साथ वाला एक शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अदनान तस्वीर शेयर करते हुए एक लम्बा सा लेटर अपनी बेटी के लिए लिखा है, मुझे पता है कि ईश्वर वास्तव में मुझसे प्यार करता है जिसने मुझे एक परी जैसी बेटी का आशीर्वाद दिया. उसने मुझे खुश होने, जीवन का नया अर्थ, उसकी उदारता और सृजन की भव्यता को खोजने का सबसे बड़ा कारण दिया है. उन्होंने कहा, मेरी मेदिना अभी यह पढ़ने के लिए बहुत छोटी है लेकिन एक दिन जब वह ऐसा करेगी तो उसे पता चलेगा कि जब से वह इस दुनिया में आई है, उन लम्हों को मैं आज फिर से महसूस कर रहा हूं. उसे यह भी पता चलेगा कि उसकी हंसी मेरे लिए ब्रह्माण्ड है. मैं इस दुनिया से जुड़ा हूं, लेकिन वह मेरी दुनिया है.


बता दें कि अदनान समय ने साल 2010 में अफगान मूल की जर्मनी की रहने वाली रोया से शादी की थी और पिछले साल 8 मई को उन्होंने मेदिना को जन्म दिया. गौरतलब है कि अदनान रोया से पहले दो शादी और कर चुके हैं.  साल 1993 में अभिनेत्री जेबा से शादी की थी जिनके साथ उनका एक बेटा अजान सामी खान भी है. इनका रिश्ता बस तीन साल चला और तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने सबाह का हाथ थमा पर इनका भी कुछ समय बाद तलाक हो गया. 

सोनम कपूर के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों की ग्रैंड मस्ती,देखें वीडियो

शादी में किसी ने 50 तो किसी ने 75 लाख की पहनी साड़ी

जानिए सोनम कपूर के लहंगे की खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -