'MCL' के सबसे महंगे क्रिकेटर बने गिलिक्रिस्ट व कैलिस
'MCL' के सबसे महंगे क्रिकेटर बने गिलिक्रिस्ट व कैलिस
Share:

नई दिल्ली: मास्टर्स चैम्पियन्स लीग (एमसीएल) में खिलाड़ियों की नीलामी में सबसे महंगे क्रिकेटर बन गए हैं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेट कीपर एडम गिलक्रिस्ट व दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जैक कैलिस. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मास्टर्स चैम्पियन्स लीग MCL में खिलाड़ियों की नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेट कीपर एडम गिलक्रिस्ट की बोली एक लाख 70 हजार डॉलर लगी तो वही दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जैक कैलिस कि बोली सबसे अधिक एक लाख 75 हजार डॉलर की बोली लगी.

मास्टर्स चैम्पियन्स लीग (एमसीएल) की खिलाड़ियों की नीलामी में वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को लियो लायंस ने एक लाख डॉलर में खरीदा है तो वहीं कैपरिकोर्न कमांडर्स ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कोलिंगवुड कि 1,40,000 डॉलर की बोली लगाई. इस बोली में अब्दुल रज्जाक और माइकल वॉन कमांडर्स के खाते में गए है. 

बल्कि सौरव गांगुली और ग्रीम स्वान लिब्रा लीजेंड्स का हिस्सा होंगे जबकि वीरेंद्र सहवाग और कुमार संगकारा अरेबियंस टीम की ओर से खेलेंगे. श्रीलंका के महेला जयवर्धने सेगीटेरियस सोल्जर्स की टीम से खलेंगे. इसके अलावा क्रिकेट के और भी कई महत्वपूर्ण लोगो की इसमें नीलामी हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -