'द केरल स्टोरी' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगी अदा शर्मा
'द केरल स्टोरी' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगी अदा शर्मा
Share:

सुदीप्तो सेन द्वारा डायरेक्टेड फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को दर्शकों की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। छोटे बजट की ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है तथा 70 करोड़ के नजदीक पहुंच गई है। फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma) लीड रोल में हैं तथा ऐसे में अब उनकी नई फिल्म की घोषणा हुई है। अदा शर्मा जल्दी ही 'द गेम ऑफ गिरगिट' (The Game of Girgit) में दिखाई देगी। 

अदा शर्मा की नई फिल्म की जानकारी सामने आई है। अदा शर्मा अब फिल्म द गेम ऑफ गिरगिट में दिखाई देगी। फिल्म में श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल पांड्या ने किया है तथा फिल्म में अदा शर्मा एक पुलिस अफसर के किरदार में दम दिखाती नजर आएंगी। फिल्म ब्लू व्हेल गेम पर आधारित होगी, जो एक समय पर काफी चर्चा में था। इस गेम के कारण कुछ बच्चों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा था।

बुधवार को 'द केरल स्टोरी' की मुख्य एक्ट्रेस अदा शर्मा ने कहा कि यह फिल्म 12 मई को 37 देशों में रिलीज होगी। धर्मांतरण के विषय पर बनी इस फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर देश में राजनीतिक विमर्श छिड़ गया है, जिसकी वजह से कुछ प्रदेशों ने फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया है तथा कुछ प्रदेशों ने इसे कर मुक्त कर दिया है। अदा ने ट्विटर पर लिखा, “आप सभी करोड़ों लोगों को धन्यवाद जो हमारी फिल्म देखने जा रहे हैं, इसे ट्रेंड कराने के लिए धन्यवाद, मेरे प्रदर्शन को प्यार देने के लिए धन्यवाद। इस हफ्ते के आखिर में 12 मई को 'द केरल स्टोरी' 37 देशों (या अधिक) में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगी।”

फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे सदाशिव अमरापुरकर

'कोई फर्जी आदेश न मानें, मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री ही रहेगी The Kerala Story..', गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ऐलान

10 पार्ट्स में महाभारत बनाएंगे राजामौली, ये स्टार्स आ सकते है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -