अपने बालों के कलर की मैचिंग ड्रेस पहने बेहद सेक्सी नजर आईं अदा शर्मा
अपने बालों के कलर की मैचिंग ड्रेस पहने बेहद सेक्सी नजर आईं अदा शर्मा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा आजकल भले ही बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन उनकी हॉटनेस और फैशनेबल होने के कारण उनका अंदाज किसी से छुप नहीं पाता है. वह आए दिन अपने रंगबिरंगे बालों के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इस बार एक बार फिर से वह सुर्खियों में आ गई हैं. जी हाँ, हाल ही में अदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनके बाल तीन रंगों में नजर आ रह हैं. उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है Let every month be pride month When everyone is treated equal no matter who they are and whom they love we become more free #pridemonth #liveandlove#liveandletlive . .P.s. Mismatched shoes are the best kind of shoes इसमें वह अपने बालों में ब्लॉन्ट, पिंक और पर्पल कलर करे हुए दिख रहीं हैं.

आपको बता दें कि खबरे हैं कि अदा शर्मा ने एलजीबीटीक्यू कम्यूनिटी को सपोर्ट करने के लिए इस रंग के हाइलाइट्स करवाए हैं और वह इसे अपना फेवरेट कलर भी मानती हैं. वहीं एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर#pridemonth #liveandlove#liveandletlive .For THE HOLIDAY promotions , wearingBralet - @koovs Over layer- @zara Skirt - @pinkporcupinesShoes - @intoto.in Styled by- @juhi.aliHmu- @siddheshnakhate @snehal_uk

आप सभी को पता हो अदा ने साल 2008 में हॉरर मूवी '1920' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद वह 'फिर', 'हंसी तो फंसी', 'कमांडो 2' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. वहीं वह जल्द एक नई फिल्म के साथ पर्दे पर लौटने वाली हैं.

कंगना ही नहीं यह मुस्लिम सुपरस्टार भी है भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त, देखें फोटो

'Sadak 2' में बहन आलिया के साथ शूटिंग पर बोली पूजा भट्ट

The Lion King : बेटे और अपने काम से खुश हुए शाहरुख़, साथियों को ऐसे कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -