घर में पोछा लगाकर समय बिता रही है यह मशहूर अदाकारा
घर में पोछा लगाकर समय बिता रही है यह मशहूर अदाकारा
Share:

हर जंग इस सम कोरोना का ख़ौफ़ है और आम जनता से लेकर बड़े बड़े स्टार्स तक इससे बचने के लिए अपने घरों में क़ैद हो चुके हैं. शूटिंग बंद है पर सब अपने घरों में सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में कई स्टार्स हैं जो इस समय घर का काम-काज खुद ही कर रहे हैं, और घर पर उनका वक्त कैसे बीत रहा है ये बताने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वो घर पर अपना वक्त कैसे बिता रही हैं. ये वीडियो काफी रोचक है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अदा एक्सरसाइज स्टाइल में पोछा लगाते हुए नजर आ रही है.

यहाँ देखे वीडियो...

इस कारण उनके एक साथ दोनों काम हो रहे हैं. आप देख सकते हैं अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अदा ने लिखा- ''क्रिएटिव अदा का 'अदा' स्टाइल. अदा ने लिखा- आप में से काफी लोग ये कहते होंगे की एक्सरसाइज के लिए टाइम नहीं है. क्योंकि हमें घर की सफाई करनी है. मेरे पास उसका सोल्यूशन है. 'कटका में भी अदा'.अदा शर्मा ने लिखा, 'अगर फोन बजे तो ध्यान मत भटकने देना, बुलाते हैं और जा भी सकते हैं, लेकिन कोरोना के बाद तब तक लिए घर पर रहें, सुरक्षित रहें और साफ रहें.''

आप सभी को यह भी बता दें,अदा इन दिनों फिल्म 'मैन टू मैन' को लेकर व्यस्त हैं. जी दरअसल 'मैन टू मैन' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा एक पुरुष के किरदार में नजर आएंगी. वैसे अदा को आप सभी ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा और इसी के साथ वह कई तमिल, तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं जो बेहतरीन रहीं हैं.

रवीना टंडन ने भी की फ़ैन्स से बाहर ना निकलने की अपील

लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा ने करवाया सेक्सी फोटोशूट

करियर हुआ ठप्प तो बहन के पति के साथ बिजनेस कर रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -