आखिर क्यों सड़कों पर सब्जी बेच रही है यह सेक्सी अभिनेत्री
आखिर क्यों सड़कों पर सब्जी बेच रही है यह सेक्सी अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की फिल्म '1920' में अपने डरावने अंदाज से सभी को डराने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा की एक तस्वीर इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अदा सड़क के किनारे सब्जी बेचते हुए नजर आ रही है. अदा शर्मा की इस तस्वीर को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो इतनी खूबसूरत अभिनेत्री को सब्जी बेचना पड़ रही है तो वह भी हम आपको बता देते हैं. दरअसल यह अवतार उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अपनाया है.

सब कुछ छोड़ कृष्ण भक्ति में रमेंगी सलमान की गर्लफ्रेंड

जल्द ही वह एक हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं और उस फिल्म के लिए ही उन्हें सड़क किनारे ठेले पर खीरा, गोभी, सोया-मेथी, मटर और प्याज बेचना पड़ रही है. अदा शर्मा बॉलीवुड और तमिल फिल्मों की अभिनेत्री हैं और उन्हें अब तेलगु फिल्मों में ही एक्टिव देखा जाता है. अदा को बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मों में देखा गया है लेकिन उन्हें खूब पसंद भी किया गया है.

Video: 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग के दौरान मस्ती करते हुए नजर आए परिणीति और सिद्धार्थ

अदा अपने फोटोशूट्स की वजह से भी चर्चाओं में रहती हैं. अदा ने कुछ समय पहले ही अपने बालों को भी कलर करवाया है जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया. फिलहाल उनकी यह तस्वीर लोगों को हैरान कर रही है और सभी इस तस्वीर को देखकर उनके सड़क किनारे सब्जी बेचने की वजह पूछ रहे हैं. अदा शर्मा किस हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही वह इस बारे में बात करेंगी.

बॉलीवुड अपडेट्स

दुनिया में सबसे ज्यादा अमीर है ये दो बॉलीवुड स्टार

बुढ़ापे में कपड़े उतारने से बाज नहीं आ रही है यह अभिनेत्री

रोंगटे खड़े कर देगा 'लव सोनिया' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -