The Kerala Story की सक्सेस के बाद अदा शर्मा ने किया 'शिव तांडव' का पाठ, वायरल हुई वीडियो
The Kerala Story की सक्सेस के बाद अदा शर्मा ने किया 'शिव तांडव' का पाठ, वायरल हुई वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी मूवी 'द केरल स्टोरी (The Kerala Story)' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। केरल में बड़े पैमाने पर हुए धर्मांतरण और आतंकवाद के मुद्दे पर बनी यह मूवी दर्शकों को बहुत लुभा रही है। मूवी को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस भी मिलने लगा है। अब 'द केरल स्टोरी' को मिल रही इस सक्केस के मध्य अभिनेत्री अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, इसमें एक्ट्रेस शिवालय में बैठकर शिव तांडव स्त्रोत (Shiva Tandaav Stotram) का पाठ करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अदा शर्मा येलो कलर का सूट पहनकर शिवलिंग के सामने बैठी हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो में अदा शर्मा भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए शिव तांडव स्त्रोत का पाठ करती हुई दिखाई दे रही है। 

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हुए कहा है कि, "मेरी शक्ति का रहस्य, वह शक्ति जो मुझे गुलदस्ते को स्वीकार करने और बैन को फेस करने में सहायता करते है। मुझे अपना बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।" अदा शर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है। जहां कुछ लोग अदा शर्मा की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग 'द केरल स्टोरी' को लेकर एक्ट्रेस की हौसला अफजाई भी कर रहे है।

अदा शर्मा के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखते हुए कहा है कि, "देश को आप जैसी एक्ट्रेस की आवश्यकता  है, जो बच्चों को अच्छ ज्ञान दे।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "जहां- जहां भी द केरला स्टोरी बैन हो रही है समझ लिजिए कि वहां- वहां यह स्टोरी लाइव चल रही है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

तेजी से हो रही परिणीति-राघव की सगाई की तैयारियां

एक्टिंग छोड़ेगी प्रियंका चोपड़ा! जानिए क्यों?

अनुराग कश्यप की मर्डर मेलोडी फिल्म KENNEDY का टीज़र देख बेसब्र हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -