पोछा धोते-धोते अचानक स्टंट करने लगी एक्ट्रेस
पोछा धोते-धोते अचानक स्टंट करने लगी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों कई ऐसे फोटोज और वीडियो पोस्ट कर रहीं हैं जो बेहतरीन है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक वीडयो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने घर की छत पर पोछा धोती नजर आ रही हैं, लेकिन पोछा धोते-धोते अचानक एक्ट्रेस स्टंट करने लगती हैं.  जी दरअसल अदा शर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वहीं इस वीडियो में अदा शर्मा साड़ी पहनकर पोछा धो रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

आप देख सकते हैं अदा शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, भावना रेड्डी स्टाइल, क्वारंटीन में वाशिंग मशीन कैसे बनते हैं यह मुझे दुनिया के बेस्ट कमांडो, विद्युत देव सिंह जामवाल ने सिखाया." इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने गाने का नया वर्जन बनाते हुए लिखा, "हो एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, जैसे कुंग फू की चैंप. शी इस मिसिंग फेशन वीक रैंप, जैसे पियानो की तान..." वैसे अदा शर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. '1920' बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी और इस फिल्म में अदा को जमकर प्यार मिला था.

इसके बाद वह 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गल्फ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल निभाती नजर आई थीं. इसी के साथ अदा शर्मा फिल्म कमांडो में भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे चुकीं हैं.

मास्क पहनने से हुआ इस एक्ट्रेस को फायदा, शॉपिंग करने गई तो किसी ने नहीं पहचाना

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'काश ऐसी भी हवा चले, कौन किसका है पता चले'

आधी रात को उठकर टिकटॉक वीडियो बनाती है इस एक्ट्रेस की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -