विदेश में नहीं बल्कि इस जगह पर छुटियाँ मनाने गई है यह मशहूर अभिनेत्री
विदेश में नहीं बल्कि इस जगह पर छुटियाँ मनाने गई है यह मशहूर अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अदा शर्मा ने छुट्टियों को मनाने के लिए विदेशों में जाना नहीं बल्कि ऋषिकेश जैसी जगह को चुना है। जी हाँ, उन्होंने अपना नया साल छुट्टियों में ही बिताना तय कर लिया है तभी वह आए दीं कहीं न कहीं निकल रहीं हैं। उन्होंने फिलहाल ऋषिकेश में रिक्शा चलाने से लेकर कुत्तों के साथ खेलने और जंगलों में बंदरों व हिरणों को खिलाने तक अदा ने प्रकृति की गोद में हर बात का लुफ्त उठाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में अदा गंगा किनारे कुछ कुत्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं। इस समय अदा का यह वीडियो उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद आया और उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "ज्यादा पास मत जाओ काट लेंगे।" इस पर अदा ने 'दबंग' फिल्म के अंदाज में कहा, "कुत्तों से डर नहीं लगता साहब, इंसानों से लगता है।" वहीं अदा ने अपने इस वीडियो के साथ लिखा है। "मैं और अधिक सामाजिक होने और नए दोस्त बनाने के अपने नए साल के संकल्प का पालन कर रही हूं।"

इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा है, "उन्होंने मुझे बताया कि मुझे मुख्य गंगा आरती में शामिल होने के लिए सिक्योरिटी की आवश्यकता पड़ेगी क्योंकि वहां कई सारे लोग होंगे, लेकिन इन नए दोस्तों ने मेरी मदद की और मुझे वहां लेकर गए जहां ज्यादा लोगों ने अपने पैर नहीं जमाए हैं। चार बॉडीगार्ड्स के साथ मैं काफी सुरक्षित महसूस कर रही हूं।" अदा अपनी अदाकारी के लिए फेमस हैं और उनके लाखो फैंस हैं।

शबाना आज़मी से मिले बोनी कपूर, बाहर आकर बताया हाल

फिल्म प्रमोशन के लिए कंगना ने दीपिका से लिया पन्गा, जानिये पूरा मामला

फिल्म 'लव आजकल' में सलमान खान के फैन होंगे कार्तिक आर्यन, अभिनेता ने शेयर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -