बादशाह के इस गाने पर थिरकती नज़र आईं अदा शर्मा
बादशाह के इस गाने पर थिरकती नज़र आईं अदा शर्मा
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड से डेब्यू करके साउथ फिल्मों में अपना करियर बनाने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. आये दिन वो अपने फोटोशूट और मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं. हाल ही में अदा ने एक डांसिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में अदा शर्मा रैप सिंगर बादशाह के एक गाने पर जबरदस्‍त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. इस नए वीडियो में अदा खान बादशाह के गाने 'करेजा, करेजा...' पर थिरक रही हैं. इस वीडियो में अदा काफी अच्‍छे डांसिंग मूव्‍ज करती नज़र आ रही हैं. इससे पहले अदा ने अपनी दादी के साथ मस्‍ती भरे अंदाज में डासं करते हुए वीडियो शेयर किया है

बताते चलें कि जल्द ही अदा शर्मा तमिल फिल्म 'चार्ली चैप्लिन-2' में प्रभुदेवा के साथ नज़र आएँगी. यह फिल्म 'चार्ली चैप्लिन' का सीक्वल है, जो 2002 में रिलीज हुई थी. अदा शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म '1920' से की थी जो कि 2008 में रिलीज़ हुई थी. इसके अलावा वो परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'हंसी तो फंसी' में नज़र आ चुकी हैं. पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म 'कमांडो 2' में भी अदा शर्मा अभिनेता विद्युत जामवाल के ऑपोसिट नज़र आईं थीं. इसके अलावा अदा शर्मा साउथ स्टार अल्लू अर्जुन और नितिन के साथ भी नज़र आ चुकी हैं. 

गेमिंग को शानदार बनाने के लिए आया यह डिवाइस

सड़क हादसे दो यात्रियों की मौत, 34 घायल

प्रेग्नेंसी के दौरान डांस करते हुए अपनाएं ये स्टेप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -