जर्मन प्रोडक्ट की ब्रांड एम्बेसडर बनीं अदा शर्मा
जर्मन प्रोडक्ट की ब्रांड एम्बेसडर बनीं अदा शर्मा
Share:

बॉलीवुड से साउथ फिल्मों में अपना करियर बनाने बनी अभिनेत्री अदा शर्मा जल्द ही एक जर्मन ब्रांड का प्रचार करती हुई नज़र आएगी. अदा शर्मा भारत में इसका प्रचार करेंगी. अदा ने कहा, "मुझे बहुत खुशी है कि गार्मिन ने मुझे ब्रांड के साथ जुड़ने वाले पहले भारतीय कलाकार के रूप में चुना। यह अभियान फिटनेस और फैशन का सहयोग है. मैं इसकी समर्थक हूं, इसलिए मैं इसे लोकप्रिय बनाने के लिए चुने जाने की आभारी हूं."

बता दें  ब्रांड अपने नए उत्पादों के लिए जाना जाता है, जो मोटर वाहन, विमानन, समुद्री, फिटनेस, आउटडोर रिक्रिएशन और वायरलेस एप्लिकेशन सहित विभिन्न क्षेत्रों में फैला हुआ है और अब अदा शर्मा को इसका भारतीय ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है.

बताते चलें कि जल्द ही अदा शर्मा तमिल फिल्म 'चार्ली चैप्लिन-2' में प्रभुदेवा के साथ नज़र आएँगी. यह फिल्म 'चार्ली चैप्लिन' का सीक्वल है, जो 2002 में रिलीज हुई थी. अदा शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म '1920' से की थी जो कि 2008 में रिलीज़ हुई थी. इसके अलावा वो परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'हंसी तो फंसी' में नज़र आ चुकी हैं. पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म 'कमांडो 2' में भी अदा शर्मा अभिनेता विद्युत जामवाल के ऑपोसिट नज़र आईं थीं. इसके अलावा अदा शर्मा साउथ स्टार अल्लू अर्जुन और नितिन के साथ भी नज़र आ चुकी हैं. 

शानदार प्रदर्शन के साथ इतने कमाने में कामयाब हुई ‘बागी-2’

सलमान की जमानत पर फैसला 2 बजे बाद

वो अभिनेत्रियां जिन्होंने खाई हैं जेल की हवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -